in

अगर जनता कहेगी यमुना में छलांग लगा दूंगा, ऐसी बात क्यों बोले भाजपा नेता मनीष तोमर…

अगर जनता कहेगी यमुना में छलांग लगा दूंगा, ऐसी बात क्यों बोले भाजपा नेता मनीष तोमर…

पांवटा साहिब भाजपा मंडल के पूर्व महामंत्री मनीष तोमर ने विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी जता दी है। उन्होंने कहा की पार्टी हाईकमान के आश्वासन के बाद उन्होंने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है।

भाजपा नेता मनीष तोमर ने पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि अपनी दो दशक की राजनीति में उन्होंने तन मन धन से पार्टी के लिए काम किया। पार्टी हाईकमान ने जिसे भी टिकट दिया, उन्होंने दिल जान से उसके लिए काम किया।

एक सवाल के जवाब के भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा में उपाध्यक्ष, दो बार मंडल महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष, दो बार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने कहा गिरिपार की जनता पांवटा साहिब से विधान सभा में प्रतिनिधित्व चाहती है। यही कारण है कि उन्होंने पार्टी हाईकमान में आदेश पर जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण रोजगार के साधनों की कमी नहीं है, लेकिन इसके बावजूद युवा रोजगार के लिए दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। इसी तरह गिरिपार के आंज भोज क्षेत्र को मंसूरी की तर्ज पर विकसित करने की आपार संभावनाएं हैं। लेकिन इस क्षेत्र में कोई काम नही हुआ।

Plot for sale
Plot for sale

टिकट न मिलने की सूरत में क्या रहेगी रणनीति के सवाल के जवाब में मनीष तोमर ने कहा कि उन्होंने इलाके की जनता के परामर्श बाद चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाया है। अगर जनता कहेगी तो यमुना में भी छलांग लगा दूंगा।

Written by newsghat

नेशनल हाईवे पर बीयर ले जा रहे ट्राले की ब्रेक फेल, दो कारों टक्कर मारने के बाद पलटा

सतौन में नायब तहसीलदार ने बाजार में जांची मूल्य सूचियां, दुकानदारों को दी ये चेतावनी…