in

अदालती स्टे ऑर्डर के बावजूद पंचायत प्रधान के पति पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप

अदालती स्टे ऑर्डर के बावजूद पंचायत प्रधान के पति पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप

पंचायत के ही राजेश कुमार ने लगाए गंभीर आरोप…

पांवटा साहिब के कुंजा मतरालियों पंचायत में पंचायत के ही राजेश कुमार ने आरोप लगाया कि कोर्ट स्टे के बावजूद पंचायत प्रधान के पति उनकी पर जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं।

जमीन के मालिक राजेश कुमार निवासी वार्ड नंबर 9 ने बताया कि जमीन की रजिस्ट्री और इंतकाल उनके नाम है जमीन पर कोर्ट ने पत्र संख्या 1106, खाता खतौनी नंबर 400/451 पर स्टे भी दिया हुआ है।

BKD School
BKD School

बावजूद इसके कुंजा मतरालियों की प्रधान शिक्षा देवी के पति हरीश कुमार जबरन उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। कोर्ट का स्टे दिखाने के बावजूद भी वह बिना रोक टोक  जमीन पर टीन शेड डाल रहे हैं।

राजेश कुमार ने बताया कि वह अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन भी गए थे। लेकिन उन्होंने कहा कि वह कोर्ट स्टे के बाद भी काम नहीं रुकवा सकते हालांकि कोर्ट में रिपोर्ट जरूर सम्मेट की जाएगी।

राजेश कुमार ने जमीन के सभी दस्तावेज और स्टे दिखाते हुए कहा कि आखिर कोर्ट से स्टे लेने का फायदा ही क्या है जब ऐसे जबरन कब्जे होने होते हैं।

आपको बता दें कि लगभग 2 सप्ताह पहले भी जामिनी वाला में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब बिना मां की दो बच्चियों कि 13 बिस्वा जमीन को जबरन कब्जा कर लिया। जबकि उस जमीन पर कोर्ट का स्टे भी था उस वक्त भी ना तो पुलिस कुछ कर पाई और ना ही तहसील अधिकारी।

राजनीतिक पहुंच वाले लोग अकसर गलत फायदा उठा कर जबरन जमीनों पर कब्जा कर इमारतें बनाकर देते हैं कार्रवाई के लिए पीड़ित पुलिस और कोर्ट के चक्कर काटते रहते हैं।

Written by newsghat

सिरमौर के देवांशु शर्मा का जस्ट कबड्डी लीग में हुआ सिलेक्शन, 2.90 लाख की बोली….

पांवटा एवं राजबन पुलिस ने बरामद की 238 लीटर शराब,जांच में जुटी पुलिस…..