Paonta Cong
in

अब बनौर में चला मनीष तोमर का जादू, बनौर मेरा दूसरा गांव बोले युवा नेता

अब बनौर में चला मनीष तोमर का जादू, बनौर मेरा दूसरा गांव बोले युवा नेता

गिरिपार के सम्मान के लिए एकजुट हुई आंज भोज की पंचायतें

JPERC
JPERC

पावंटा साहिब- गिरिपार पुत्र मनीष तोमर ने पावंटा विधानसभा क्षेत्र में अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में गिरीपार के बनौर में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।

Admission notice

जिसमें बनौर, शिवा, भरली समेत तमाम आजभोज पंचायतों के लोगों ने शिरकत की और एकजुटता दिखाते हुए मनीष तोमर के पक्ष में अपनी सहमती दिखाई।

मनीष तोमर ने जनसभा को भी संबोधित करते हुए कहा कि बनौर मेरा दूसरा गांव है। मेरा जन्म बेशक भैला में हुआ, लेकिन रोजी-रोटी व मेरे परिवार का लालन-पालन इसी बनौर से चल रही है। पिछले 20 सालों से मेरा नाता यही से जुड़ा हुआ है। यहीं से मेरी रोजी-रोटी चली हुई है। मेरा अपने गांव में कम और बनौर में आना-जाना मिलना-जुलना ज्यादा लगा रहता है।

उन्होंने कहा कि जनसभा में जो आजभोज की तमाम पंचायतों का जनसमर्थन मेरे पक्ष में देखने को मिल रहा है। वह मेरे लिए बड़ी उत्साहजनक बात है।

उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री इसी क्षेत्र के भगानी साहिब में एक जनसभा को संबोधित करने आए थे, बावजूद इसके मेरे समर्थक यही रुके रहे और बनौर में आयोजित छोटी सभा को विशाल जनसभा में तब्दील कर मेरा हौंसला और मान बढ़ाया। इसके लिए में आप सभी का आभारी एवं ऋणी रहूंगा।

उन्होंने कहा कि उनका काफिला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि वह इस बार निर्दलीय तौर पर जरूर विजयी होंगे।

इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद सदस्य बलवीर सिंह, बढ़ाना पंचायत प्रधान देवराज नेगी, विशन सिंह ठेकेदार, सीएस चौहान, धर्म सिंह चौहान, जगत सिंह तोमर, राकेश चौहान, अनिल चौहान, परवीन चौहान, गुरुदत चौहान, अनिल आदि सैंकड़ो समर्थक उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में कांग्रेस भाजपा को करारा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने थामा आप का दामन

हिमाचल उत्तराखंड सीमा पर पकड़े 16 लाख, जांच में जुटा पुलिस प्रशासन