in

अब भरी गर्मी में महिलाओं को घर में खुद नही लगाना पड़ेगा झाड़ू पोछा, Xiaomi का ये डिवाइस कर देगा आपका काम, मिल रहा भारी डिस्काउंट

अब भरी गर्मी में महिलाओं को घर में खुद नही लगाना पड़ेगा झाड़ू पोछा, Xiaomi का ये डिवाइस कर देगा आपका काम, मिल रहा भारी डिस्काउंट

जैसे जैसे इंसान तरक्की कर रहा है वैसे ही इंसानी मेहनत को कम करने वाले उपकरण इजाद हो रहे हैं। ऐसा ही एक उपकरण Xiaomi लेकर आया है। जो महिलाओं के झाड़ू पोछा लगाने की मेहनत खत्म कर देगा।

बता दें कि यह एक मोप फंक्शन के साथ आने वाला रोबोट वैक्यूम क्लीनर है, इससे पहले कंपनी दो साल पहले भी ऐसा ही मॉडल लाई थी। लेकिन नए मॉडल में बेहतर सफाई के साथ तेज काम करने वाले ब्लेड और बड़ी बैटरी देने का दावा किया गया है।

Xiaomi Robot Vacuum – Mop 2 Pro शाओमी ने भारत में एक नए वैक्यूम क्लीनर को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी है।

अमेजन इंडिया और शाओमी के रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध…

Plot for sale
Plot for sale

आपको बता दें की 24 जुलाई तक इसे खरीदने पर 4000 रुपये की छूट मिल सकती है।

Kidzee 02
Kidzee 02

Xiaomi रोबोट वैक्यूम-मॉप 2 प्रो 3,000 Pa की रेटेड सक्शन पावर के साथ एक कॉम्पैक्ट, हैंड्स-फ्री डिवाइस है।

क्या कहता है Xiaomi

Republic Day 01
Republic Day 01

Xiaomi का कहना है कि यह विभिन्न प्रकार के फर्श और कालीन को साफ कर सकता है। 10,000 वाइब्रेशन/मिनट के साथ यह एक बेहतर सफाई देता है। ग्राहकों को यह वैक्यूम, मोप ओनली या 2-इन-1 मोड के रूप में मिल सकता है।

इस क्लीनर में एक LDS SLAM नेविगेशन भी मिलता है जो घर के इंटीरियर को स्कैन और मैप करता है और सफाई रूट की प्लानिंग करता है। इस मोप में माइक्रोफाइबर भी होते हैं जो दाग-धब्बों को हटाने और फर्श को जल्दी सुखातें हैं।

बैटरी पैकअप

Xiaomi के इस क्लीनर में 5200mAh की बड़ी बैटरी भी मिलती है, जो 2000 वर्ग फुट से ज्यादा एरिया को आसानी से 170 मिनट के रनिंग टाइम में साफ कर सकती है।

अलग अलग के ऑर्डर के साथ चुने

बेडरूम, लिविंग रूम और किचन की सफाई के लिए आप अलग-अलग ऑर्डर चुन सकते हैं। आप फर्श के आधार पर सक्शन पावर और पानी की मात्रा को भी एडजस्ट कर सकते हैं।

Xiaomi रोबोट वैक्यूम-मॉप 2 प्रो ऐप से रिमोट कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है।साथ ही यह डिवाइस Google Assistant और Amazon Alexa को भी सपोर्ट करता है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by Newsghat Desk

सेब से लदे ट्रक ने मारी वाहनों को जबरदस्त टक्कर, दो दर्जन के करीब वाहन क्षतिग्रस्त….

WhatsApp Call Recording कैसे करें ? अब आप भी आसानी से व्हाट्सएप पर कर सकते हैं कॉल रिकॉर्ड, जाने कैसे….