in

अब व्हाट्सऐप पर मिलेंगी हेल्थ इंश्योरेंस की सेवाएं….

अब व्हाट्सऐप पर मिलेंगी हेल्थ इंश्योरेंस की सेवाएं….

नई पॉलिसी से लेकर क्लेम करने की भी मिलेगी सुविधा

आज के समय मे सभी लोग स्वास्थ के प्रति बहुत जागरूक होते है, तथा स्वास्थ्य बीमा कंपनी स्टार हेल्थ एंड एलाइड (Star Health and Allied) ने हाल ही में अपने ग्राहकों को परेशानी मुक्त सेवाएं प्रदान करने के लिए व्हाट्सएप (WhatsApp) सेवाएं शुरू किया है।

बीमाकर्ता ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा “सोशल मीडिया एप्लिकेशन के जरिये स्टार हेल्थ के ग्राहक व्हाट्सएप से केवल कुछ क्लिक के साथ पॉलिसी की खरीद से लेकर दावों तक एंड-टू-एंड सेवा का लाभ अब आसानी से उठा सकते हैं।

आपको बता दे कि ग्राहकों को तुरंत पॉलिसी सेवा का लाभ उठाने के लिए, कैशलेस क्लेम फाइल करने या फिर पॉलिसी दस्तावेजों को उनकी सुविधा तथा आसानी से डाउनलोड करने के लिए, केवल अपने व्हाट्सएप नंबर से स्टार हेल्थ व्हाट्सएप सेवा नंबर +91 95976 52225 पर “Hi” संदेश अपने स्मार्टफोन से भेजना होगा।

इसके साथ ही आपको बता दे कि व्हाट्सएप मैसेजिंग प्लेटफॉर्म का एन्क्रिप्शन यह सुनिश्चित करता है कि यह ग्राहक से प्राप्त व शेयर की गई जानकारी सुरक्षित है तथा आपकी गोपनीय बनी रहेगा।

व्हाट्सएप पर कंपनी की उपस्थिति इसकी 360 डिग्री सपोर्ट इनीशिएटिव का हिस्सा है, एवं इसकी वजह से कंपनी के ग्राहक कई चैनलों के जरिये कंपनी के साथ बातचीत कर सकते हैं।

Holi-2
Holi-2

यह विकल्प भी हैं मौजूद

आपको बता दे कि वॉट्सऐप मैसेजिंग के अलावा स्टार हेल्थ के ग्राहक कंपनी के चैट असिस्टेंट- ट्विंकल, कस्टमर केयर नंबर, एजेंट, आधिकारिक वेबसाइट, व ब्रांच ऑफिस आदि सुविधा मिलेगा और स्टार पावर ऐप के जरिए बीमाकर्ता तक पहुंच सकते हैं, और इस प्रकार सभी ग्राहकों के लिए यह वर्तमान में एक संपूर्ण समाधान प्रदान कर रहा है।

Written by Newsghat Desk

Joint Home Loan लेने का है इरादा ? तो 3 बातों का रखें ध्यान

Cryptocurrency : जानें क्या है Bitcoin सहित इन बड़ी क्रिप्टोकरेंसी की कीमत