in ,

अब सिरमौर के इस प्रतिष्ठित स्कूल से छात्र लापता, मामला दर्ज

अब सिरमौर के इस प्रतिष्ठित स्कूल से छात्र लापता, मामला दर्ज

7 वीं कक्षा का छात्र प्रत्यक्ष हॉस्टल से रात्रि समय हुआ लापता….

पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की……

न्यूज़ घाट/सराहां

JPREC-01
JPREC-01
Plot for sale
Plot for sale

प्रतिष्ठित रेजिडेंशियल स्कूलों में गिने जाने वाले “द प्लेनम स्कूल” सिरमौर से गुड़गांव का एक छात्र रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया है।

19 मार्च की रात को स्कूल के हॉस्टल से गायब हुआ यह 14 वर्षीय छात्र 7वीं कक्षा में पढ़ता है। स्कूल प्रबंधन ने छात्र प्रत्यक्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना पच्छाद में दर्ज करवा दी है।

Mahindra Snowview
Mahindra Snowview

बता दें कि सिरमौर जिला में पच्छाद उपमण्डल मुख्यालय के समीप शेखरा गांव में संचालित “द प्लेनम स्कूल” में छठी से बारहवीं तक के कुल 28 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं।

जिसमें 19 छात्र जबकि 9 छात्रायें शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। सभी विद्यार्थी हॉस्टल में रहते हैं। गुड़गांव निवासी प्रत्यक्ष भी इन्हीं के साथ रहता है। लेकिन रहस्यमय परिस्थितियों में वह अचानक हॉस्टल से गायब हो गया।

ये भी पढ़ें : सनसनी : लापता युवक की चार दिन बाद नहर से मिली लाश

महिला का गला-सड़ा धड़ मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

स्कूल के एसिस्टेंट प्रिंसिपल प्रदीप शर्मा ने प्रत्यक्ष के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि स्कूल का 7वीं कक्षा का 14 वर्षीय छात्र प्रत्यक्ष बीती रात से लापता है।

हर रोज की तरह 18 मार्च को भी सभी विद्यार्थी डिनर के बाद हॉस्टल चले गए और पढ़ाई करते रहे। करीब दस बजे सभी अपने अपने बिस्तर में सो गए।

लेकिन सुबह प्रत्यक्ष अपने बेड पर नहीं था। हर तरफ ढूंढने पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाकर उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया।

प्रत्यक्ष का एडमिशन सितंबर, 2020 में यहां हुआ है। स्कूल कैंपस से एक साइकिल भी गायब पाई गई है। अंदेशा है कि वह साइकिल को लेकर यहां से कहीं निकल गया है।

डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया कि स्कूल से बच्चे के गायब होने की शिकायत मिली है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : कार दुर्घटना में 2 नाबालिगों सहित 3 की मौत…

तीन दिनों से लापता बाप-बेटे के शव पुल के पास ढांक से बरामद

Written by newsghat

सनसनी : लापता युवक की चार दिन बाद नहर से मिली लाश

पुलिस विभाग में होगी कांस्टेबल भर्ती, जानिए कितने पद भरे जाएंगे