in

अब Smartwatch से कर सकेंगे बात, नही रहेगी स्मार्टफोन की जरूरत, शानदार डिजाइन के साथ और क्या होगा इसमें खास जानें…

अब Smartwatch से कर सकेंगे बात, नही रहेगी स्मार्टफोन की जरूरत, शानदार डिजाइन के साथ और क्या होगा इसमें खास जानें...
अब Smartwatch से कर सकेंगे बात, नही रहेगी स्मार्टफोन की जरूरत, शानदार डिजाइन के साथ और क्या होगा इसमें खास जानें...

अब Smartwatch से कर सकेंगे बात, नही रहेगी स्मार्टफोन की जरूरत, शानदार डिजाइन के साथ और क्या होगा इसमें खास जानें…

जैसा की हम जानते हैं कि टेक्नॉलजी लगातार डेवलप हो रही है इसके साथ साथ स्मार्ट फोन के साथ साथ स्मार्ट वॉच आ गया है। जिसके बाद स्मार्टवॉच का भी क्रेज आ गया जो नोटिफिकेशन के अलावा स्मार्टवॉच आपको फिट रखने का भी काम करती है।

मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड AXL ने हाल ही में एक स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो काफी स्टाइलिश है। तो हम आपको इस घड़ी के बारे में विस्तार से बताएंगे…

AXL XFit स्मार्टवॉच : बॉक्स में क्या है ?

AXL X-Fit M57 फुल टच स्मार्टवॉच स्मार्टवॉच के बॉक्स में एक चार्जिंग केबल शामिल है। इसके अलावा इसमें वारंटी कार्ड और क्यूआर कोड मिलेगा। तो आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Holi-2
Holi-2

अंत में, एक उपयोगकर्ता मैनुअल है जिसमें आप जानते हैं कि स्मार्टवॉच को ऐप से कैसे जोड़ा जाए और स्मार्टवॉच में कौन से फ़ंक्शन उपलब्ध हैं।

स्मार्टवॉच को कुशन में पैक किया गया है। जब आप ऑर्डर करते हैं, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपको बिना किसी नुकसान के घड़ी मिल जाएगी। इसके अलावा बॉक्स भी काफी मजबूत है।

AXL XFit स्मार्टवॉच: डिजाइन कैसा है ?

AXL X-Fit M57 फुल टच स्मार्टवॉच के डिजाइन की बात करें तो यह बेहद स्टाइलिश लुक देता है। यह काफी हल्का और कैरी करने में भी आसान है। अगर आप इसे दिन में भी पहनेंगे तो आपको यह बोझिल नहीं लगेगा। वही पट्टियों की

गुणवत्ता भी शानदार है। लेकिन यह थोड़ा छोटा है। कंपनी ने बैंड को थोड़ा बड़ा कर दिया होता तो बड़ी कलाई वाले लोगों के लिए अच्छा होता। डिस्प्ले की बात करें तो यह 1.29 इंच के सर्कुलर एलसीडी के साथ आता है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 है।

AXL XFit स्मार्टवॉच: कैसा है प्रदर्शन ?

AXL X-Fit M57 फुल टच स्मार्टवॉच के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है। फोन से कनेक्ट होने के बाद स्मार्टवॉच से सभी काम किए जा सकेंगे। चाहे वह कॉल कर रहा हो या मैसेज चेक कर रहा हो। घड़ी के जरिए भी तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं।

इसमें चलने, दौड़ने, साइकिल चलाने, चढ़ाई, बास्केटबॉल, योग और फिटनेस के तरीके हैं। बैटरी ठीक है, एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 10 दिनों तक बिना रुके इस्तेमाल किया जा सकता है।

AXL XFit स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड और रिमोट कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, स्टॉपवॉच, काउंटडाउन टाइमर जैसे कई फंक्शन हैं। वॉच में आपको स्टेप्स, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, टेम्परेचर, स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फंक्शन मिलते हैं।

AXL XFit स्मार्टवॉच: कैसे कनेक्ट करें ?

सबसे पहले आपको फोन में फिट प्रो ऐप डाउनलोड करना होगा। आपको वॉच में मौजूद मैनुअल कार्ड का क्यूआर कोड मिलेगा, जिसे स्कैन करके इंस्टॉल किया जा सकता है।

फिर फोन के ब्लूटूथ को ऑन करने के बाद वॉच को कनेक्ट करें। उसके बाद एप को खोलकर आप अपनी पसंद का वॉलपेपर सेव कर सकते हैं, कॉन्टैक्ट्स को सेव कर सकते हैं और फिटनेस संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

AXL XFit स्मार्टवॉच: इतनी कीमत पर मिलेगी हर चीज

AXL X-Fit M57 फुल टच स्मार्टवॉच की लॉन्च कीमत 5,999 रुपये है। लेकिन अब इसे आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से 3,599 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

इस रेंज में Noise, Honor, Amazfit और Realme की घड़ियाँ आती हैं। सामान्य फीचर्स की बात करें तो यह कंपनी की बाकी वॉच से अलग नहीं है। लेकिन इसके डिजाइन की वजह से इसे खरीदा जा सकता है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by newsghat

अगर आप भी रिचार्ज करने के लिए Paytm का इस्तेमाल करते हैं तो हो जाएं सावधान, अब Paytm से रिचार्ज के लिए देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

अगर आप भी रिचार्ज करने के लिए Paytm का इस्तेमाल करते हैं तो हो जाएं सावधान, अब Paytm से रिचार्ज के लिए देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

अब WhatsApp Business यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट लोन, क्या होगी पूरी प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई....

अब WhatsApp Business यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट लोन, क्या होगी पूरी प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई….