Paonta Cong
in

आपसी रंजिश के चलते 5 के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज

आपसी रंजिश के चलते 5 के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज

पांवटा साहिब में सामने आई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

JPERC
JPERC

उपमंडल पांवटा साहिब के तहत माजरा पुलिस ने दो अलग अलग शिकायतों पर कारवाई करते हुए पांच के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

Admission notice

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय नीलम रानी पत्नी अमृतपाल निवासी गांव भारापुर धौलाकुंआ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 1 दिसंबर को करीब 5 से 6 बजे शाम को वह गेहूं के खेतों मे आवारा पशुओं को भगाने जा रही थी।

जब वह अपने खेतो से आवारा पशुओं को भगा कर वापिस घर की तरफ आ रही थी तो एक लड़का और दो आदमी आए जो की दो बाईकों पर सवार थे।

उन तीनों ने नीलम को रोका व एक ने उसे थप्पड़ मारा और दूसरे ने चुन्नी खिंची और तीनों ने नीलम को धक्का दिया जिसमे उसका कमीज भी फट गया।

बाद मे गांव के कुछ लोग आए जिन्होने इनका नाम भुपेन्द्र, सुरेन्द्र, विरेन्द्र बताया जिन्होने मुझसे मारपीट व मेरे कपड़े भी फाड़े और जबरदस्ती करने की कोशिश की। जबकि स्थानीय ग्रामीण तारा देवी, नवनीत कौर व कमल ने नीलम को छुड़वाया।

वहीं दूसरी ओर सुखदेव कौर पत्नी भुपेन्द्र सिंह निवासी धौलाकुंआ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 1 दिसंबर को शाम के लगभग 5 बजे से 6 बजे के बीच जब वह अपनी बकरी के लिए पत्ते लेने नया पंचायत भवन जो गुज्जर कलोनी रोड़ के समीप निर्माणाधीन है वहां पत्ते काट रही थी।

तो अमृतपाल उर्फ मिन्टु पुत्र गुरमुख सिंह, हरपाल सिंह उर्फ टिन्कू निवासी गांव भारापुर वहां पर बोलारो गाड़ी से आये व नीचे उतर कर सुखदेव कौर के नजदीक आते ही अश्लील बातें व हरकतें करने लगे। जब वह वहां से जाने लगी तो उऩ्होने सुखदेव का रास्ता रोककर मारपीट की व मेरे कपड़े भी फाड़ दिये।

उसके बाद वह अपनी गाड़ी मे बैठने लगे और तो कहने लगे कि तूझे और तेरे परिवार को हम नहीं छोड़ेंगे और जान से मार देगें। घबराकर वह अपने घर चली गई।

पुलिस ने दोनों पक्षों को और से शिकायतें दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में लगातार बढ़ रही ठंड, 2 दिनों से नहीं निकली धूप

60 सालों में पहली बार नाहन कॉलेज में होगा राष्ट्रीय स्तर का सम्मेलन, पदमश्री आरसी सोबती करेंगे शुभारंभ

60 सालों में पहली बार नाहन कॉलेज में होगा राष्ट्रीय स्तर का सम्मेलन, पदमश्री आरसी सोबती करेंगे शुभारंभ