in

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सहित हमीरपुर के दो नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, सुक्खू के नेतृत्व में जताई आस्था…

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सहित हमीरपुर के दो नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, सुक्खू के नेतृत्व में जताई आस्था…

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रहे निक्का सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। निक्का सिंह पटियाल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से एक थे।

उनके साथ आयोजन सचिव और मीडिया प्रभारी शीश पाल सकलानी ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। दिग्गज नेताओं में आप छोड़ने से आम आदमी पार्टी को करारा झटका लगा है।

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की मौजूदगी में दोंनों नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। निक्का ने कहा आम आदमी पार्टी की करनी और कथनी में अंतर है।

उन्होंने कहा वह सुखविदर सिंह सुक्खू से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। निक्का ने कहा आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी, वह सांस लेने कांग्रेस में आए हैं।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने तरीके से प्रदेश पर कब्जा करना चाहते हैं, दिल्ली के लोग हिमाचल में दखल दें, यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ताओं की नहीं सुनी जाती।

Kidzee 02
Kidzee 02

उन्होंने पार्टी के लिए पूरे प्रदेश में अपनी गाड़ी में करीब डेढ़ लाख किलोमीटर की यात्रा की। आम आदमी पार्टी के नेता हाई फाई हैं, आम नहीं। उन्होंने कहा वह कांग्रेस में टिकट के लिए नहीं आए हैं।

इस अवसर पर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा भाजपा के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में आने वाले समय में बड़ी टूटन होगी। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, 90 प्रतिशत कांग्रेस एकजुट है।

Republic Day 01
Republic Day 01

सुक्खू ने कहा सभी पार्टियों के कई लोग कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं, कई नेता हमारे संपर्क में हैं, कांग्रेस आम जनता की पार्टी है, जो सभी वर्गों का खयाल रखती है

Written by Newsghat Desk

हिमाचल प्रदेश में हिंदू देवी-देवताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक भाषा प्रयोग करने एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस

पास लेने के पीछे दो गुटों में जोरदार भिड़ंत, बेसबॉल के बल्ले से तोड़ गाड़ी के शीशे…..