Paonta Cong
in

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर को जनसभाओं में उमड़ती भीड़ से विरोधियों के निकले पसीने…

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर को जनसभाओं में उमड़ती भीड़ से विरोधियों के निकले पसीने…

गोरखुवाला, अमरकोट, रामपुरघाट और कुंडियों में दिखा मनीष ठाकुर का जलवा..

JPERC
JPERC


पावंटा साहिब आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनीष ठाकुर की जनसभाओं में उमड़ती भीड़ ने विरोधियों की नींद उड़ा दी है। बीते दिनों लगातार गोरखुवाला, अमरकोट, रामपुरघाट और गुलाबगढ़ में मनीष ठाकुर ने जनसंपर्क अभियान दौरान यह नजारा देखने को मिला है।

Admission notice

इस दौरान मनीष ठाकुर ने कहा कि पांवटा साहिब की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के झूठे वादों से तंग आ चुकी है, इसलिए उन्होंने दोनों दलों को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और राज्य उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि वह आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए दिन रात मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विकास का ऐसा मॉडल विकसित किया है, जिसे पूरी दुनिया में सराहा जा रहा है। इसी विकास के मॉडल को हिमाचल में भी लागू किया जाएगा।

ठाकुर रात गुलाबगढ़ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां ग्रामीणों ने कार्यकर्ता मिलन सभा का कार्यक्रम रखा था, लेकिन बड़ी जनसभा देखकर अब कांग्रेस-भाजपा के प्रत्याशियों के पसीने छूटने लगे है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी में बीते दिनों शामिल हुए पूर्व BDC सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि वक्त आ गया है जब दोनों दलों के नेताओं को सबक सिखा कर काबिल युवा उम्मीदवार को विधानसभा में भेजा जाए। उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस मौके पर मुस्लिम समुदाय से अधिकतर लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम दौरान कई दिग्गज नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिनका मनीष ठाकुर ने फूल मालाओं से पार्टी में स्वागत किया।

Written by newsghat

12 नवंबर को महंगाई पर चोट करेगी जनता : किरनेश जंग

चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरू नानक मिशन स्कूल का बोलबाला, 8 विद्यार्थी जिला स्तर के लिए चयनित