Paonta Cong
in

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने फिर उड़ाई विरोधियों की नींद, इस पंचायत में 72 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस….

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने फिर उड़ाई विरोधियों की नींद, इस पंचायत में 72 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस….

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में बदल रही हवा, आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर का बढ़ रहा जनाधार….

JPERC
JPERC

विधानसभा क्षेत्र पावंटा साहिब में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता ही जा रहा है। पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने कांग्रेस-भाजपा की नींदें उड़ा रखी है।

Admission notice

अब ताजा घटनाक्रम में रविवार देर रात जनसम्पर्क अभियान दौरान आज सालवाला पंचायत में 72 परिवारों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। जिससे राजनीतिक गलियारों में खासी हलचल मची हुई है।

पावंटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने कड़ी चुनौती दे डाली है। बीते कुछ दिनों से जुड़ रहे स्थानीय लोगो को देखते हुए आम आदमी पार्टी का रुतबा पावंटा साहिब में बड़ा है। जिसके बाद यह मुकाबला रोचक होने के साथ-साथ त्रिकोणीय मुकाबले पर आ खड़ा हुआ है।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी और कांग्रेस के किरनेश जंग की जीत की मंशाओं को धीमा कर दिया है। मनीष ठाकुर इस समय पावंटा विधानसभा से सीट निकालने की स्थिति में पहुंच चुके हैं। वह कांग्रेस-भाजपा के आंकड़े पलट कर रखने में सक्षम बन चुके है।

दिनों-दिन पावंटा साहिब में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनीष ठाकुर की जनसभाओं में उमड़ती भीड़ ने विरोधियों की नींद उड़ा दी है। मनीष ठाकुर ने जनसंपर्क अभियान दौरान देखने को मिले नजारे ने आम आदमी को पार्टी पक्ष में आदमी को मतदान करने को विवश किया है।

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर का कहना है कि पांवटा साहिब की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के झूठे वादों से तंग आ चुकी है, इसलिए उन्होंने दोनों दलों को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। लोग केजरीवाल के मॉडल को अपनाना चाहते है, जो वह हिमाचल में भी लागू करेंगे।

उन्होंने कहा कि उन्हें हर वर्ग / समुदाय का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पांवटा साहिब में ‘आम आदमी पार्टी लगातार अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे निकल रही है। वह निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे।

Written by Newsghat Desk

नगर परिषद वार्ड 8 में सुखराम चौधरी के पक्ष में उमड़ी भीड़, नाराज़ चल रहे दिग्गज नेता संजय सिंघल ने कही ये बड़ी बात

आम आदमी पार्टी पाँवटा साहिब के ब्लॉक प्रमुख रणबीर सिंह राणा ने थामा भाजपा का दामन