in

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब की कोटड़ी ब्यास पंचायत में किया प्रचार, लोगों की समस्याएं भी सुनी..

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब की कोटड़ी ब्यास पंचायत में किया प्रचार, लोगों की समस्याएं भी सुनी..

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की कोटड़ी ब्यास पंचायत में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर के नेतृत्व में घर घर जाकर आम आदमी पार्टी की नीतियों से स्थानीय लोगों को अवगत करवाया।

मनीष ठाकुर ने बताया कि प्रचार के दौरान लोगों ने भी अपनी समस्याओं रखीं। लोग सरकार की नीतियों से बहुत परेशान है और वर्तमान भाजपा सरकार के प्रति लोगों का मोह भंग हो चुका है और लोग इस बार बदलाव का मन बना चुके है।

उन्होंने बताया कि इस बार सभी लोग एक मौका आम आदमी पार्टी को देने का मन बना रहे है। दोनों पार्टियों के शासन से लोग बहुत दुखी है और आम आदमी पार्टी को इस बार पहले विकल्प के रूप में देख रहे है। विशेष रूप से महिलाएं और युवा वर्ग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से बहुत परेशान हो चुके है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही पंचायत में कई युवा साथियों के साथ प्रचार अभियान की शुरुआत की है। ये प्रचार अभियान पांवटा साहिब विधानसभा के हर घर घर जाकर पूरी पंचायतों और वार्डों में आयोजित किया जा रहा है।

Plot for sale
Plot for sale

इस दौरान प्रचार के दौरान संगठन मंत्री मोहित सैनी, अरविंद सिंह, राजेंद्र चौहान, नितेश, संदीप, प्रदीप, इमरान कादरी, अजय तोमर, परमजीत सैनी, आसिफ, अजय राजपूत, जोगिंदर राजपूत आदि युवा उपस्थित रहे।

Kidzee 02
Kidzee 02

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

कृषि विज्ञान केंद्र सिरमौर के वैज्ञानिकों ने धान की फसल में समस्याओं के प्रति किसानों को किया जागरूक

Share Market Tips: शेयर बाजार में कमाना चाहते है करोड़ों कमाना, यूं निवेश कर छोटा निवेश कर भी बन सकते हैं करोड़पति…