Paonta Cong
in

आम आदमी पार्टी पाँवटा साहिब के ब्लॉक प्रमुख रणबीर सिंह राणा ने थामा भाजपा का दामन

आम आदमी पार्टी पाँवटा साहिब के ब्लॉक प्रमुख रणबीर सिंह राणा ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पाँवटा साहिब भाजपा में भरा जोश

JPERC
JPERC

 

Admission notice

भाजपा हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भाजपा पाँवटा साहिब मंडल की बैठक में भाग लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

सोमवार को भाजपा चुनावी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमे प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में नया रिवाज बनने जा रहा है। फिर से भाजपा की सरकार बन रही है। कार्यकर्ताओं का जोश और जनता का समर्थन इस बात के पूरे संकेत दे रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में अभूतपूर्व विकास करवाया है। जिसके डूते हम अवश्य ही जीत दर्ज करेंगे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी पाँवटा साहिब मंडल के अध्यक्ष रणबीर सिंह राणा अपने दर्जन साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सुरेश कश्यप व भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने उन्हें भाजपा का पटका पहनाकर उनका भाजपा में स्वागत किया।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने कहा कि आपका भाजपा परिवार में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर उनके आने से भाजपा को मजबूती प्रदान मिलेगी।

उन्होंने कहा कि पाँवटा साहिब में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है जो जीत का एक नया रिकार्ड बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता जी जान से पार्टी के प्रचार प्रसार में जुटा हुआ है। यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता, भाजपा महिला जिला अध्यक्ष शिवानी वर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष पवन चौधरी, बीडीसी चेयरमैन हितेंद्र कुमार, मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी, चरणजीत सिंह और राहुल चौधरी आदि सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने फिर उड़ाई विरोधियों की नींद, इस पंचायत में 72 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस….

गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर पाॅंवटा साहिब में पूरी शान से निकला भव्य नगर कीर्तन