in

ईडी की रेड में सत्येंद्र जैन के घर में तीन करोड़ कैश, गोल्ड बिस्किट और सिक्के बरामद…..

ईडी की रेड में सत्येंद्र जैन के घर में तीन करोड़ कैश, गोल्ड बिस्किट और सिक्के बरामद…..

Money Laundering मामले में गिरफ्तार ईडी की टीम की छापेमारी के दौरान दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के ठिकानों से ईडी की टीम ने कैश और गोल्ड बरामद किया है।

 

BKD School
BKD School

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान ईडी को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है छापेमारी के दौरान ठिकानों पर भारी संख्या में कैश और गोल्ड तथा तीन करोड़ कैश बरामद किया है। इसके अलावा जैन के ठिकाने से गोल्ड के सिक्के, बिस्किट और भारी मात्रा में चांदी भी मिला है।

ईडी की टीम ने सोमवार को जैन के कई ठिकानों पर सुबह सवेरे छापेमारी शुरू कर दी थी जोकि मंगलवार सुबह भी जारी रही थी। इसी छापेमारी के दौरान कैश और गोल्ड बरामद किया गया है।

बता दें कि ईडी ने मनी लांड्रिंग के मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 9 जून तक जैन को ईडी की हिरासत में भेजा है। ईडी ने कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी थी।

जैन की गिरफ्तारी पर हमलावर हुई आम आदमी पार्टी

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा पर हमलावर हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी भाजपा पर कई बार निशाना साध चुके हैं। आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि केंद्र की मोदी सरकर ने विश्व स्तर पर हो रही अपनी किरकिरी से जनता का ध्यान भटकाने के लिए दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन के यहां छापा डलवाया है।

 

जबकि, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने संजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के अन्य नेता दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ ईडी की कार्रवाई से बौखलाकर बयानबाजी कर रहे हैं। खुद को ईमानदार कहने वाले अरविंद केजरीवाल को ईडी को अपना काम करने देना चाहिए।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब से छात्र पारस ने किया सीएम से वर्चुअल संवाद, लैपटॉप के लिए किया धन्यवाद

अब आई खुशखबरी : अब Airtel के 148 के जबरदस्त प्लान के साथ इन 5 OTT प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप फ्री….