Paonta Cong
in

उफ महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बना किया वायरल, ऐंठे 40 हजार…..

उफ महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बना किया वायरल, ऐंठे 40 हजार…..

JPERC
JPERC

 

Admission notice

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर थाना के तहत एक महिला ने युवक पर उसके साथ जबरदस्ती करने व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है।

जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि युवक ने वीडियो वायरल न करने को लेकर उससे 40 हजार रुपए भी ऐंठ लिए, जो उसने अपने गहने बेचकर दिए थे, बावजूद युवक ने वीडियो को वायरल कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह शहर के एक ढाबे में काम करती थी। वहां पर एक लड़के ने पहले उसके साथ जबरदस्ती की और उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी और जब महिला ने ढाबे से काम छोड़ दिया तो युवक ने उसे फोन कर वीडियो की बदले में पैसे की मांग की, न देने पर उसको जान से मारने की धमकी देने लगा।

युवक ने महिला को कहा कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने अपने गहने बेचकर युवक को 40 हजार की राशि दी और वीडियो वायरल न करने को कहा। लेकिन उस शादी ने पैसे लेने के बावजूद भी महिला की वीडियो को वायरल कर दिया और मारपीट की।

वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 323, 506 IPC के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, तथा आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Written by Newsghat Desk

हैवानियत : 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर चाचा फरार, मामला दर्ज…

किरनेश जंग का भाजपा सरकार पर साधा निशाना, विकास के मुद्दों पर सरकार को घेरा