in

ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दी कॉटन…

ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दी कॉटन…

निजी अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ का कारनामा, पुलिस थाना पहुंचा मामला…

उपमंडल पांवटा साहिब के एक निजी अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ चिकित्सक की लापरवाही का मामला सामने आया है। डॉक्टर की लापरवाही की शिकार महिला एक महीना दर्द से तड़फती रही, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसकी एक न सुनी।

पीड़िता के पति प्रदीप सिंह निवासी भूंगरनी पंचायत पांवटा साहिब ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में दी शिकायत में बताया है कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर गर्भवती थी। जिसका उपचार यहां एक निजी अस्पताल में चल रहा था। यहीं ऑपरेशन के साथ उसका प्रसव हुआ।

लेकिन प्रसव के पश्चात अचानक उसके पेट में तेज दर्द रहने लगा। इस पर वे दोबारा अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर को स्थिति से अवगत करवाया। लेकिन डॉक्टर और अस्पताल प्रशासन ने उनकी एक न सुनी। इसके विपरित उन्हें धमका कर वहां से भेज दिया।

लगातार बढ़ते दर्द के कारण वे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचे। तो जांच के दौरान डॉक्टरों ने ऑपरेशन को लेकर आशंका जताई। उन्होंने महिला का दोबारा ऑपरेशन किया तो पेट से पिछले ऑपरेशन के दौरान छूट गई कॉटन बरामद हुई।

Holi-2
Holi-2

प्रदीप ने अपनी शिकायत से साथ पुलिस को पीजीआई जांच और उपचार से संबंधित दस्तावेज भी सौंपे हैं। उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

इस बारे में पूछे जाने पर डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है। पुलिस थाना प्रभारी अशोक चौहान को मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में 8 जनवरी को इन 13 स्थानों पर होगा कॉविड-19 टीकाकरण

​SBI Recruitment : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में की जा ​रही कई पदों पर भर्ती