in

ओह! अब 20 साल की युवती ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें आखिर क्यों लगाया मौत को गले

ओह! अब 20 साल की युवती ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें आखिर क्यों लगाया मौत को गले

हिमाचल प्रदेश में आए दिन युवाओं द्वारा मौत को गले लगाने के मामले सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में बीते दिन हमीरपुर जिला में एक 20 साल की युवती ने फंदा लगा लिया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती दोपहर के समय युवती ने एक कमरे में जा फांसी का फंदा लगा लिया। जिसके बाद भाई ने उसे फांसी से लटका पाया तो तुरंत इसकी सूचना परिवार वालों को दी। उसे परिजनों द्वारा फंदे से उतारकर उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। जहां पर युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

अस्पताल प्रबंधन द्वारा पुलिस को यह सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए परिजनों से बात की। परिजनों ने बताया कि युवती पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थी। तनाव में ही उसने यह कदम उठाया है। उन्होंने किसी भी व्यक्ति पर किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है। वीरवार को पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं, पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी संजीव गौत्तम के अनुसार अस्पताल से सूचना मिलने के बाद ही पुलिस तुरंत अस्पताल में पहुंच खोजबीन में लग गई थी।

Plot for sale
Plot for sale

परिजनों के बयान से पता चला है कि युवती शारीरिक तौर पर स्वस्थ नहीं थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया है। उन्हें किसी पर किसी प्रकार का शक नहीं है।

Written by Newsghat Desk

महिला का एटीएम और पैसा चुराकर कर रहे थे ऐश, यूं आए पुलिस के शिकंजे में, पढ़ें क्या है पूरा मामला

पांवटा साहिब में जलशक्ति विभाग कार्यालय के समक्ष किसानों ने जोरदार नारेबाजी