in

कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी हावी, मंच से कसे तंज, विक्रमादित्य सिंह ने व्यक्तिगत नारेबाजी से रोका

Table of Contents

कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी हावी, मंच से कसे तंज, विक्रमादित्य सिंह ने व्यक्तिगत नारेबाजी से रोका

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह के स्वागत में गुटबाजी, मंच पर एक दिखे टिकटार्थी नेता

किरनेश-अवनीत स्वागत कार्यक्रम में दिखे साथ, हरप्रीत रतन भी साथियों ने साथ मंच पर पहुंचे…

विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब में कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी खुलकर नजर आई। जहां एक और पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग और पीसीसी सचिव अवनीत सिंह लांबा ने विधानसभा क्षेत्र की सीमा राजबन में अपने समर्थकों के साथ विधायक और युवा नेता विक्रमादित्य सिंह का जोरदार स्वागत किया।

जबकि प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष हरप्रीत सिंह रतन ने मुस्लिम नेता शमशेर अली काशमी, ओबीसी नेता जगदीश चौधरी और समर्थकों सहित कार्यक्रम स्थल से एक किमी पहले शमशेरपुर में स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान दो दिग्गज नेताओं के समर्थकों में हल्की नोक झोंक भी हो गई।

Plot for sale
Plot for sale

विधायक विक्रमादित्य सिंह के व्यक्तिगत आमंत्रण पर डीसीसी महासचिव हरप्रीत रतन अपने साथियों और समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे तो खुद पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने उनको साथियों के साथ मंच पर आमंत्रित किया।

Kidzee 02
Kidzee 02

इस मौके और युवाओं को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य वक्ता विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में सरकार बनाने के लिए युवाओं की भागीदारी बहुत जरूरी है तथा प्रदेश में युवा प्रताड़ित है‌।

इस लिए प्रदेश में रोजगार संघर्ष यात्रा शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा पुरे प्रदेश में चलाई जायेगी तथा युवाओं की बात सुनी जायेगी और युवाओं के मुद्दे पार्टी के चुनाव घोषणा में डाले जायेंगे।

Republic Day 01
Republic Day 01

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमने मिलकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है तथा पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना हुआ है इस लिए सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार से हर वर्ग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि किसान बागवान सड़कों पर है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हर मंच पर बोलते ही की इस बार रिवाज बदलेगा। उन्होंने कहा की जब 6 बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह भी सरकार रीपीट नहीं कर सके तो जयराम ठाकुर कैसे कर पायेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता मन में ठान लें की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है तो कोई भी ताकत सरकार बनाने से नहीं रोक सकतें हैं। उन्होंने कहा कि रोजगार संघर्ष यात्रा निकालने का फायदा तभी है जब हम मिलजुलकर पांवटा साहिब से कांग्रेस का विधायक जीतकर भेजेंगे इस लिए अपने लक्ष्य से भटकना नहीं है।

पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ऊर्जा मंत्री पर बरसे…..

पांवटा साहिब के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष चौधरी किरनेश जंग ने कहा कि पांवटा साहिब से ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी है लेकिन प्रदेश में सबसे अधिक बिजली के कट पांवटा साहिब में लगते हैं। उन्होंने कहा की भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के समय के काम का श्रेय ले रहे हैं।

उन्होंने कहा की पांवटा साहिब के बातानदी के लिए तटीयकरण के लिए 250 करोड़ रूपए आये है इस काम में भी भाजपा बंदरबांट कर रहे हैं। किरनेश जंग ने कहा की पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में जनता भाजपा से परेशान हैं तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को करारा जवाब देंगी।

कांग्रेस एकजुटता के साथ देगी भाजपा को शिकस्त: लांबा

प्रदेश कांग्रेस सचिव अवनीत सिंह लांबा ने इस मौके पर कहा कि जनता भाजपा के राज में पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। आने वाले विधान सभा चुनाव में कांग्रेस एकजुटता के साथ भाजपा को शिकस्त देकर कांग्रेस और विक्रमादित्य सिंह के हाथ मजबूत करेगी।

हरप्रीत रतन ने मंच से कसा तंज…

वहीं इस दौरान कांग्रेस नेता और प्रदेश अल्प संख्यक विभाग के उपाध्यक्ष हरप्रीत रतन अपने संबोधन में स्थानीय नेताओं पर तंज कसने से नही चुके। उन्होंने अपने संबोधन में विधायक विक्रमादित्य सिंह को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पार्टी के कार्यक्रमों का निमंत्रण न देकर कार्यक्रमों से दूर रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण प्रदेश में सत्तारोधी लहर है कांग्रेस इसका लाभ उठाने से नही चूकेगी।

युवाओं को संबोधित करने के बाद वे बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए पांवटा साहिब मेन बाजार से पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस तक रैली निकाली। इस मौके पर पांवटा साहिब विधानसभा के प्रभारी दलीप चौहान, मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, संतराम चौहान, अवतार सिंह तारी, परविंदर सिंह बिट्टू, इकबाल सिंह, शमशेर काशमी, जगदीश चौधरी, विशाल वालिया, प्रदीप चौहान, मोहब्बत अली, प्रेमपाल ठाकुर आदि मौजूद थे।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में 6 अगस्त को 18+ आयु वर्ग को इन 11 स्थानों पर लगेगा बूस्टर डोज

पांवटा साहिब में इनरव्हील की बैठक, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा….