Paonta Cong
in

कांग्रेस को वोट न दें गिरिपार क्षेत्र के एससी समुदाय के लोग, कांग्रेस दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक : रवि दलित

कांग्रेस को वोट न दें गिरिपार क्षेत्र के एससी समुदाय के लोग, कांग्रेस दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक : रवि दलित

बोले, शिलाई संगड़ाह राजगढ़ में की महारैलियों के दौरान तमाशबीन बने रहे कांग्रेसी

JPERC
JPERC

भीम आर्मी एकता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि दलित ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने गिरिपार क्षेत्र के एससी समुदाय के लोगों से अपील की है कि वह कांग्रेस को वोट न दें। उन्होंने कहा की कांग्रेस दुश्मनों से भी ज्यादा खतरनाक है।

Admission notice

उन्होंने गिरिपार क्षेत्र के एससी वोटरों कांग्रेस व दलितों के ठेकेदार बनने वाले नेताओं के झांसे में न आने की अपील की। उन्होंने कहा कि एसटी स्टेट्स के खिलाफ क्षेत्र के अनुसूचित जाति के हजारों लोगों द्वारा उपमंडल मुख्यालय शिलाई, संगड़ाह व राजगढ़ में की गई महारैलियों के दौरान तमाशबीन बने रहे कांग्रेस नेताओं व विधायकों को वोट देने का मतलब ही नहीं बनता।

उन्होंने कांग्रेस के साथ ही भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक सांपनाथ है और दूसरा नागनाथ है इसलिए जो उम्मीदवार एससी के साथ व एसटी के विरोध में बोलता है उसका साथ दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भीम आर्मी भारत एकता मिशन को कमजोर करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। क्योंकि कमजोर दबा कुचला पिछड़ा वर्ग भीम आर्मी में बुलंद नहीं की।

भारत एकता मिशन में मान सम्मान दिया है। हमने चुनाव न लड़ने का फैसला लिया था क्योंकि हम जानते थे कि अगर हमारे लोग चुनाव लड़ते हैं तो रूढ़िवादी मनुवादी मानसिकता वाली पार्टियां उनका मोलभाव कर सकती है।

विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस पार्टी ने अनुसूचित जाति के अधिकारों को सुरक्षित रखने का और उनकी आवाज विधानसभा में उठाने की कोई कोशिश नहीं की, उल्टा उनके अधिकारों को समाप्त करने का भरसक प्रयास किया है।

विपक्ष की भूमिका सड़कों पर भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने निभाई है। कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहे चाहे विपक्ष में अनुसूचित जाति के अधिकारों को लेकर इस पार्टी ने कभी भी आवाज बुलंद नहीं की।

Written by Newsghat Desk

द स्कॉलर्स होम स्कूल की एक नई उड़ान, NABET ने किया प्रमाणित

अभी डिलीट करें ये खतरनाक App! गूगल प्ले स्टोर से इन्हें डाउनलोड किया तो आ जाएंगे खतरे में