in

कांग्रेस ने के 46 उम्मीदवारों की सूची जारी, 22 सीटों समेत पांवटा साहिब में कांग्रेस की सीट भी होल्ड….

कांग्रेस ने के 46 उम्मीदवारों की सूची जारी, 22 सीटों समेत पांवटा साहिब में कांग्रेस की सीट भी होल्ड….

आज पांवटा साहिब से कांग्रेसी प्रत्याशी लिस्ट जारी होने की सूचना…

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार देर शाम को पार्टी हाईकमान ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है,जिसमे कांग्रेस पार्टी ने 46 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

शिलाई से हर्षवर्धन सिंह चौहान, रेणुका से विनय कुमार, नाहन से अजय सोलंकी और पच्छाद से दयाल प्यारी का टिकट फाइनल हो गया है,वही पांवटा सीट का टिकट फाइनल हुआ है।

जबकि चुराह विधानसभा सीट से यशवंत सिंह खन्ना, चंबा से नीरज नैयर, डलहौजी से आशा कुमारी, भटियात से कुलदीप सिंह पठानिया, नूरपुर से अजय महाजन, फतेहपुर से भवानी सिंह पठानिया, जवाली से प्रो. चंद्र कुमार, जसवां परागपुर से सुरेंद्र सिंह मनकोटिया, ज्वालामुखी से संजय रत्न, नगरोटा से रघुवीर सिंह बाली, शाहपुर से केवल सिंह पठानिया, धर्मशाला से सुधीर शर्मा, पालमपुर से आशीष बुटेल, बैजनाथ से किशोरी लाल, लाहौल-स्पीति से रवि ठाकुर, कुल्लू से सुंदर ठाकुर, बंजार से खिमी राम, सुंदरनगर से सोहन लाल ठाकुर, सराज से चेतराम ठाकुर, द्रंग से कौल सिंह ठाकुर को टिकट दिया है।


वही, मंडी विधानसभा सीट से चंपा ठाकुर, बल्ह से प्रकाश चौधरी, भोरंज से सुरेश कुमार, सुजानपुर से राजेंद्र राणा, बड़सर से इंद्र दत्त लखनपाल, नादौन से सुखविंदर सिंह सुखु, हरोली से मुकेश अग्निहोत्री, ऊना से सतपाल रायजादा, झंडूता से विवेक कुमार, घुमारवीं से राजेश धर्माणी, श्री नयनादेवी जी से राम लाल ठाकुर, अर्की से संजय अवस्थी, दून राजकुमार चौधरी, सोलन से कर्नल(सेवानिवृत) धनीराम शांडिल, कसौली से विनोद सुल्तानपुरी, पच्छाद से दयाल प्यारी, नाहन से अजय सोलंकी, रेणुका से विनय कुमार, शिलाई से हर्ष वर्धन चौहान को टिकट मिला है।

Written by Newsghat Desk

लो जी जारी हुई भाजपा के प्रत्याशियों की सूची, पांवटा साहिब से ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और शिलाई से बलदेव तोमर होंगे उम्मीदवार

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है...

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है…