Paonta Cong
in

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी किरनेश जंग का जोरदार शक्ति प्रदर्शन, हजारों कार्यकर्ताओं ने दिखाया जोश

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी किरनेश जंग का जोरदार शक्ति प्रदर्शन, हजारों कार्यकर्ताओं ने दिखाया जोश

जनसभा में गरजे कांग्रेस नेता, बोले जनविरोधी सरकार को बदलने का समय

JPERC
JPERC

Admission notice

विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब में कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग के समर्थन में नामांकन रैली के दौरान लोगों में खासा जोश और उत्साह देखने को मिला। रैली दौरान युवा, बुजुर्ग, महिलाएं व सभी समुदाय के लोगों ने एक साथ मिलकर कांग्रेस की जीत के लिए कदम बढ़ाया है।

इस दौरान रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी किरनेश जंग ने कहा कि यह जनसैलाब पांवटा साहिब में कांग्रेस को मिलने वाले प्रचंड बहुमत को दर्शाता है।

उन्होंने सभी लोगों का रैली में भाग लेने के लिए आभार व्यक्त किया व कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। जिससे महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचारी सरकार से छुटकारा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक और जहां OPS की बहाली की घोषणा की है, वही महिलाओं को सरकार बनते ही 1500 रुपए प्रतिमाह देने का वचन दिया है। यही नहीं रोजगार के क्षेत्र में भी युवाओं को नए अवसर मिलगे, जिससे बेरोजगारी दूर होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर विधानसभा क्षेत्र में चार अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोले जाने की भी घोषणा की है।

किरनेश जंग ने कहा कि पावंटा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए यहां से कांग्रेस प्रत्याशी का जीतना आवश्यक है, ताकि विकास की नई इबारत लिखी जा सके। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि पांवटा साहिब में विकास और प्रगति की पर्याय कांग्रेस की जीत पक्की है।

इस अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि अब जागने का समय आ गया है। भ्रष्टाचारी व घोटालेबाज सरकार से मुक्ति के लिए हम सब को एकजुट होकर लड़ना होगा और कांग्रेस के समर्थन में वोट डालकर पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से बहुमत दिलाना होगा।

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में भाजपा पूरी तरह बिखर चुकी है, उनके कई दावेदार चुनाव मैदान में हैं। जबकि कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है।

इस दौरान हरियाणा से आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अकरम खान ने बताया कि कांग्रेस का मुकाबला दुनिया की सबसे अमीर पार्टी भाजपा से है। इसलिए इनके बहकावे में ना आए, भाजपा चुनावी समय में हर तरह के हथकंडे साम दाम-दंड-भेद अपनाती है। जिससे आम आदमी को बचकर रहना है।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान भाजपा के गलत फैसले से कई किसान शहीद हुए हैं, लेकिन भाजपा की सरकारों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। बावजूद इसके उन्हें अंत में हार माननी पड़ी और अपना अंधा कानून वापिस लेना पड़ा।

उन्होंने कहा कि भाजपा देशभर में जाति, समुदाय की आड़ में बांटने का काम करती है। जिसके मद्देनजर राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पूरे देश में शुरू की हुई है।

कार्यक्रम से पूर्व चौधरी किरनेश जंग ने अपना नामांकन दाखिल किया। जिस उपरांत पार्टी कार्यालय से रैली हुजूम के तौर पर नगर परिषद के रामलीला मैदान में पहुंची।

रैली में शामिल युवाओं व महिलाओं ने चौधरी किरनेश जंग जिंदाबाद व कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए। रैली में समर्थकों ने ऊर्जा मंत्री व भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी के विरोध में भी खुलकर नारेबाजी की। रैली की भीड़ देखकर विरोधियों के होश उड़े हुए है।

इस दौरान कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, युवा कांग्रेस मंडल अध्यक्ष मोहब्बत अली, भंगानी जोन अध्यक्ष प्रदीप चौहान, वरिष्ठ नेता संतराम चौहान, जमालुद्दीन, महफूज अली, राकेश चौधरी, हृदय राम, जग्गी लाला, जयप्रकाश, निशिकांत, पृथ्वी चंद, जाहिद, सुभाष शर्मा व दिनेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में अवैध खनन पर वन विभाग की बड़ी कार्यवाही, 20,000 जुर्माना…

रोड़ शो बीच में रोक कर माथा टेकने गुरुद्वारा पांवटा साहिब पहुंच गए मनीष तोमर और मंच से गूंजे बोले सो निहाल के नारे…