in

कार पर गिरे पत्थर युवक की मौत, दो घायल

कार पर गिरे पत्थर युवक की मौत, दो घायल
जेई के पद पर ज्वाइनिंग करने पिता के साथ चंबा जा रहा था युवक
चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह अलेड के पास एक हादसे में नूरपुर निवासी एक युवक सौरभ की मौत हो गई। दुर्घटना में युवक के पिता और कार चालक भी घायल हो गए।

पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया है। हादसे में घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत में उपचार करवाया गया।

सौरभ की प्रदेश विद्युत बोर्ड में कनिष्ठ अभियंता (जेई) के पद पर नौकरी लगी थी और पिता के साथ शुक्रवार को चंबा में ज्वाइनिंग देने के लिए नूरपुर से चंबा जा रहा था।

BKD School
BKD School

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा भी मौके पर पहुंचे थे। शुक्रवार सुबह नूरपुर से चंबा की ओर आ रही आल्टो कार सुबह 10 बजे जब ढूंढीयारा बंगला से कुछ दूरी पर स्थित अलेड गांव के समीप पहुंची तो वहां पर अचानक पहाड़ी से बड़े पत्थर काफी रफ्तार के साथ कार पर आ गिरे।

हादसे के समय कार में 24 वर्षीय सौरभ मेहरा पुत्र मनोहर लाल निवासी वार्ड नंबर 3 नूरपुर जिला कांगड़ा सहित उसके पिता मनोहर लाल व चालक सुनील कुमार पुत्र कृष्ण चंद्र निवासी वार्ड नंबर 3 नूरपुर जिला कांगड़ा सवार थे।

पत्थर गिरने से कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में सौरभ कुमार के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में मनोहर लाल व चालक सुनील कुमार को भी काफी चोटें आईं। हादसा होता देख मौके से गुजर रहे अन्य वाहनों में सवार लोग व स्थानीय लोग तुरंत बचाव कार्य में जुट गए थे।

लोगों द्वारा बचाव कार्य शुरू किए जाने के साथ ही पुलिस चौकी बनीखेत व 108 एंबुलेंस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस दल ने फौरन मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया, जबकि घायल मनोहर लाल व सुनील कुमार को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत पहुंचाया गया।

घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत में उपचार किया गया, जबकि सौरभ के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया गया।

डीएसपी कहते हैं…

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।

Written by Newsghat Desk

T20 Playing Conditions : टी20 WC से पहले हुए नियमों में बदलाव..

LIC Personal Loan Offer : LIC दे रहा है 9% पर पर्सनल लोन