in ,

किसान महापंचायत के मंच से गरजे राकेश टिकैत……

किसान महापंचायत के मंच से गरजे राकेश टिकैत……

Admission notice

कहा- ना कोरोना से डरते है ना सरकार से, चाहे कर्फ्यू लगा दो, नहीं रुकेगा आंदोलन

JPREC-June
JPREC-June

सरकार कर रही अमीर का अनाज तिजोरी में बंद करने की साजिश….

न्यूज़ घाट/ पांवटा साहिब

Mehar Electrical
Mehar Electrical

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि कोरोना के नाम पर सरकार जो खेल खेल रही है इसके चलते किसान आंदोलन खत्म नहीं होगा। सरकार चाहे कर्फ्यू लगा ले या लॉकडाउन लगा ले।

यह आंदोलन तब तक खत्म नहीं होगा जब तक सरकार तीनों काले कानूनों को वापस नहीं लेती। उन्होंने पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में आयोजित महापंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को रोजगार, उद्योग, सड़क आदि विकास कार्यों पर ध्यान देना चाहिए ना कि मंदिर के निर्माण पर ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश में कोई सरकार नहीं है बल्कि सरकार के नाम पर लुटेरे बैठे हैं देश में जगह-जगह सेल फोर इंडिया के बोर्ड लगेंगे।

उन्होंने कहा कि बड़ी बड़ी कंपनियां ने सर्वे करवाया कि महिलाएं साल में सोने का इस्तेमाल तकरीबन 17 बार करती हैं। बाकी समय सोना तिजोरी में बंद रहता है।

ये भी पढ़ें : किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी पहुंचे गुरुद्वारा पांवटा साहिब, शीश निवाया…

भाजपा नेताओं का जम कर करें विरोध, लेकिन हिंसा नहीं : गुरनाम सिंह चढूनी

 नही रहे सहायक जिला न्यायवादी राजेंद्र शर्मा…..

क्यूं 70 फीसदी ज्यादा खतरनाक है यूके का नया कोरोना स्ट्रेन….

वही जब सर्वे हुआ कि देश में लोगों को साल में कितनी बार भूख सताती है तो सामने आए की 700 बार तो अब भूख पर केंद्र सरकार और बड़ी-बड़ी कंपनियां व्यापार करने पर उतारू है।

गरीब की रोटी को तिजोरी में बंद करेंगे अनाज को गोदाम में बंद किया जाएगा। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि हम आंदोलन को खत्म नहीं होने देंगे और इस आंदोलन को शाहीन बाग का आंदोलन मत समझ लेना यह जन आंदोलन है और तब तक चलता रहेगा जब तक सरकार तीनों काले कानूनों को वापस नहीं लेती।

इस मौके पर उत्तराखण्ड के बाजपुर से भारतीय किसान यूनियन जगतार सिंह बाजवा, मनदीप सिंह, संजय सिंह, अनिंदर सिंह , गुरदीप सिंह, पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, हरप्रीत सिंह रतन, तपेंदर सिंह सैनी, गुरविंदर सिंह गोपी, सुरेंद्र सिंह, शमशेर, कुलजीत सिंह, श्याम लाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Written by newsghat

भाजपा नेताओं का जम कर करें विरोध, लेकिन हिंसा नहीं : गुरनाम सिंह चढूनी

परिवहन विभाग ने क्यूं जब्त की पांवटा साहिब की दो निजी बसें….