in

क्या है 64 किमी रेंज वाले इस फोल्डेबल इलैक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और शानदार फीचर

क्या है 64 किमी रेंज वाले इस फोल्डेबल इलैक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और शानदार फीचर

Fucare HU3 Pro: पेश है /12Ah लिथियम-आयन बैटरी विथ 576Wh….

Fucare HU3 Pro : 20 मील प्रति घंटा (करीब 32 kmph)की स्पीड वाला Fucare HU3 Pro foldable electronic scooter बाजार में आ रहा है 64 किलोमीटर की रेंज के साथ जानिए क्या है फीचर्स….

Fucare ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम HU3 Pro है। इस स्कूटर की खासियत यह है कि इसमें खड़े होने के साथ-साथ बैठने का इंतजाम भी है या यूं कहा जाए कि hu3 प्रो को खड़े होकर किक स्कूटर की तरह भी चला सकते हैं। और साथ ही यदि आप थक जाते हैं, तो आप इसकी सीट पर बैठ भी सकते हैं।

BKD School
BKD School

Speed : 32 kmph है और यह सिंगल चार्ज में करता है 64 km दूरी तय…

Gizmochina के अनुसार, Fucare ने HU3 Pro को अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया है। इसकी कीमत $799 (लगभग 62,000 रुपये) रखी गई है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Fucare HU3 Pro: इलेक्ट्रिक स्कूटर में 500W क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है,जिससे यह स्कूटर 20 मील प्रति घंटा (करीब 32 kmph) की टॉप स्पीड से काम करता है। कंपनी दावा करती है कि यह ई-स्कूटर 15º के आसपास खड़ी ढलानों में चढ़ने में सक्षम है।

Fucare HU3 Pro में 48V/12Ah लिथियम-आयन बैटरी मिलती है, जो 576Wh क्षमता डिलीवर करने में सक्षम है। इसका मतलब है कि ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 40 मील (करीब 64 km) की दूरी तय कर सकता है। Fucare HU3 Pro में 10-इंच न्यूमेटिक टायर्स मिलते हैं और इसका कुल वजन 23kg है, लेकिन यह 136 किलोग्राम तक वजन उठा सकता है।

दोस्तों, देश- विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें टेलीग्राम पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें। 

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मां बेटे की मौत, 300 मीटर गहरी खाई में जीप गिरने से हुआ हादसा….

Oppo K10 5G लांच करने जा रहा है 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले वाला जबरदस्त फोन…