Paonta Cong
in

खनन माफियाओं पर नजर रखने के लिए दिए जाए ड्रोन : प्रदीप चौहान

खनन माफियाओं पर नजर रखने के लिए दिए जाए ड्रोन : प्रदीप चौहान

डीएसपी रमाकांत ठाकुर से अपील करते हुए कहा ये…..

JPERC
JPERC

 

Admission notice

युवा नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि पांवटा साहिब में भटरोग से बागरण तक टिप्पर चालको ने अपना आतंक मचा रखा है। खनन माफियाओं द्वारा गिरी नदी में जगह-जगह छोटी पुलिया बनी है जिससे सीधा टिपर चालकों को फायदा पहुँच रहा है।

उन्होंने डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर से अपील करते हुए कहा कि पुरुवाला थाना कि टीम को ड्रोन कैमरे दिए जाये ताकि खनन माफियाओं के ऊपर निगरानी रखी जा सके।

इस दौरान उन्होंने कहा कि खनन माफियाओं के खिलाफ व चालको पर बड़ी कार्यवाही करवाई कि जाये ताकि इनके आतंक से सैकड़ों लोगों को राहत मिल सके और नदियों के तरफ फैल रही गंदगी और धूल मिट्टी से लोग राहत पा सके।

उन्होंने कहा की जब भी वह पुलिस व प्रशासन को खनन के खिलाफ कार्यवाई करने की शिकायत की जाती है तो पुलिस और प्रशासन द्वारा ट्रैक्टरों का चालान किया जाता है, जबकि बड़े टिप्परों को छोड़ दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि क्या कानून केवल छोटे लोगों के लिए है यदि नहीं है तो टिपर चालकों पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई कि जाये व टिपर चालकों और टिप्पर चालकों की निगरानी की जाए, ताकि प्रकृति के प्रति कोई भी छेड़छाड़ कोई भी व्यक्ति न करे।

अपील करते हुए प्रदीप चौहान ने कहा कि मेरा मकसद किसी का रोजगार बंद करना या किसी प्रकार का नुकसान पहुँचाना नहीं है, बल्कि जो नियम व कानून सबके लिए एक जैसे हो, और जो भी कार्य किए जाए प्रकृति के तथा हम सब के हित में हो।

Written by Newsghat Desk

यूं की ईमानदारी की मिसाल कायम, पैसों से भरा पर्स लौटाया

पावर कट: शुक्रवार को इन इलाकों में रहेगी विद्युत बाधित