Paonta Cong
in

खानी थी दवाई, गलती से निगल लिया जहरीला पदार्थ, मौत

खानी थी दवाई, गलती से निगल लिया जहरीला पदार्थ, मौत

मानसिक रूप से बीमार रहता था वृद्ध, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

JPERC
JPERC

प्रदेश के थाना सदर के तहत आने वाले बध्यात के एक व्यक्ति की गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके चलते उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

Admission notice

जानकारी के अनुसार बध्यात के सुंदरलाल (64) ने गलती से जहरीले पदार्थ खा लिया। जब परिजनों ने उसकी हालत बिगड़ती देखी तो वे उसे उपचार के लिए चांदपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए।

जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद संबंधित चिकित्सक ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुंदरलाल का बयान कलमबद्ध करना चाहा, लेकिन चिकित्सक द्वारा उसके बयान देने की हालत में न होने के कारण वह बयान नहीं ले सके।

उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस को दिए गए बयान में मृतक के बेटे लखवीर सिंह तथा भाई श्याम लाल ने कहा कि उसके पिता मानसिक बीमारी से ग्रसित थे तथा उन्होंने गलती से किसी जहरीली दवाई का सेवन कर लिया था।

डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि मृतक का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है तथा इस बारे में थाना सदर में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है

Written by Newsghat Desk

बिजली के पोल से टकराया टैंपो, छलांग नही लगाता तो, हो जाता अनर्थ

7.61 ग्राम चिट्टे सहित दबोचा नाबालिग युवक