in

गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट

गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट

 

Admission notice

अब नेशनल चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस अहमदाबाद में लेंगी भाग, सीनियर सेकेंडरी साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में मन्नत गर्ग अव्वल

JPREC-June
JPREC-June

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के विद्यार्थियों ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी काबिलियत का डंका बजाया है। 31 दिसंबर से 3 जनवरी तक आईआईटी मंडी कमांड में आयोजित राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में स्कूल की छात्रा किंजल बेस्ट चुनी गई है।

जानकारी के मुताबिक राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

अंडर 14 जूनियर कैटेगरी में विद्यालय की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट रही। उन्हें अहमदाबाद में आयोजित होने वाली नेशनल चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस के लिए चुना गया है। यह विद्यालय के लिए अत्यंत गर्व का विषय है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

सीनियर सेकेंडरी साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में विद्यालय का छात्र मन्नत गर्ग बेस्ट चुना गया। इस अवसर पर विद्यालय में हर्ष का माहौल है।

विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सैनी तथा प्रधानाचार्या दविंदर कौर साहनी ने मन्नत गर्ग को हार्दिक बधाई दी तथा नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित छात्रा किंजल की पीठ थपथपाते हुए उससे भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अपेक्षा व्यक्त की।

प्रधानाचार्या ने समस्त साइंस विभाग के अध्यापकों को हार्दिक बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया तथा भविष्य में इससे भी बेहतर प्रदर्शन की कामना की।

Written by Newsghat Desk

खुशियों का बैंक में बच्चों संग बांटी खुशियां, सर्द मौसम के बचाव के लिए दिए गर्म कपड़े

पत्नी की मृत्यु पर एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बीमा योजना के तहत मिले 2 लाख