in

गोरखुवाला पंचायत में महिला वार्ड सदस्यों को पीटा, कपड़े फाड़े और आंखों में मिर्चें डाली…

गोरखुवाला पंचायत में महिला वार्ड सदस्यों को पीटा, कपड़े फाड़े और आंखों में मिर्चें डाली…

मंदिर के प्रबंधन को लेकर दबंगों ने धुने एक समुदाय के लोग

विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब की गोरखुवाला पंचायत में मंदिर प्रबंधन को लेकर दबंगों ने महिला वार्ड सदस्यों सहित तीन लोगों को धून दिया। इस दौरान आरोपियों ने महिला वार्ड सदस्य को पीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए और आंखों में मिर्च डाल दी।

गोरखु वाला पंचायत के वार्ड सदस्या शर्मिला और रामेश्वर ने बताया कि वे श्यामपुर में मंदिर में पूजा के लिए गई थी। तभी कुछ ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। जिससे उसके सिर में गहरी चोटें आई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान आरोपियों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए और आंखों में लाल मिर्ची डाल दी।

वार्ड सदस्य शर्मिला ने बताया कि इस दौरान दबंगों ने उसको छुड़ाने गए रामेश्वर उम्र 50 का भी सिर फाड़ दिया।

Plot for sale
Plot for sale

वहीं बलबीर सिंह, राम सिंह, संजय, काका राम ने बताया कि सावन के पहले दिन मंदिर में पूजा करने के लिए गई वार्ड सदस्य और अन्य लोगों की मंदिर में पहले से मौजूद लोगों ने डंडों से पिटाई कर डाली।

Kidzee 02
Kidzee 02

जिसमें 2 लोगों के सिर पर गहरी चोटें आई हैं और एक अन्य घायल हुई है। उन्होंने आरोप लगाए कि आरोपी संजय, रामपाल, कल्याण, मस्तराम, सचिन, मनीष, राजापाल, सतीश ने षड्यंत्र के तहत उन पर हमला कर दिया।

पीड़ितों का ये भी आरोप है कि आरोपी मंत्री के नजदीकी हैं जिसके कारण पांच घंटे बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है। मामला सुबह 9:30 बजे का यह मामला है अब तक पुलिस ने पीड़ितों की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Republic Day 01
Republic Day 01

Written by newsghat

सतौन में 10 पंचायतों की हाटी खुमली आयोजित, पढ़ें क्या बोले केंद्रीय हाटी समिति के नेता

जल्दी करें : सिरमौर में जल शक्ति विभाग के अंतर्गत 50 पदों के लिए 27 जुलाई तक करें आवेदन