Paonta Cong
in ,

गोल्डन गर्ल निकिता का पांवटा साहिब में हुआ भव्य स्वागत, भारत के लिए स्वर्ण जीतना लक्ष्य, बोली निकिता

गोल्डन गर्ल निकिता का पांवटा साहिब में हुआ भव्य स्वागत, भारत के लिए स्वर्ण जीतना लक्ष्य, बोली निकिता

JPERC
JPERC

Admission notice

जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र के मस्तभोज की निकिता शर्मा ने नेशनल लेवल पर दो मैडल जीते है। बुधवार को निकिता छत्तीसगढ से पाँवटा साहिब पंहुची। यहां पंहुचने पर उनके परिजन और समर्थकों ने उनका शानदार स्वागत किया।

इस मौके पर निकिता ने कहा कि उनका लक्ष्य भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतना है। अपनी सफलता पर उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए अपना कोच और अभिभावक का आभार प्रकट किया।

वहीं निकिता के पिता फकीर चंद शर्मा ने कहा कि वह बेटी की सफलता पर खुश है। वह चाहते हैं कि सरकार ऐसी प्रतिभाओं को सपोर्ट करें ताकि वह देश के लिए मैडल जीत सके।

गौर हो कि छत्तीसगढ के बिलासपुर में सम्पन्न हुई 2nd National Open U-23 Seniors Athletic Championships 2022 में
हिमाचल प्रदेश की धाविका निकिता शर्मा ने भी भाग लिया। पहले दिन 1500 मीटर दौड़ में निकिता शर्मा ने स्वर्ण पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया।

पैतृक गांव गुद्दी मानपुर तक खबर पंहुची तो गाव में जश्न मनाया गया। इस जश्न की खुशी दोगुनी तब हुई जब अगले दिन फिर 800 मीटर दौड़ में भी निकिता ने कांस्य पदक अपने नाम किया। राष्ट्रीय स्तर पर दौहरी सफलता हासिल करना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

बेटी की सफलता पर पिता फकीर चंद का सीना चौड़ा हो गया है। निकिता के पिता फकीर चंद ने बताया कि उनकी बेटी का घर आने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। बेटी की सफलता से वह खुश है।

Written by Newsghat Desk

आज पांवटा साहिब के ज्वालापुर में गरजेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर : चरणजीत चौधरी

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के दो छात्र करेंगे बास्केटबॉल में हिमाचल का प्रतिनिधित्व