in

घर से दिन दिहाड़े गहने चोरी, पुलिस ने 24 घंटे में धरे शातिर, पढ़ें पुलिस के शिकंजे में कैसे आए शातिर

घर से दिन दिहाड़े गहने चोरी, पुलिस ने 24 घंटे में धरे शातिर, पढ़ें पुलिस के शिकंजे में कैसे आए शातिर

 

प्रदेश में दिन दिहाड़े शादी के लिए रखे गहनों पर हाथ साफ करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर शातिरों को धर दबोचा और चोरी के गहने बरामद कर लिए हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को पुलिस थाना पतलीकुहल में स्थानीय निवासी सुरेद्र कुमार पुत्र गंगा सिंह गांव रियाड़ा ने चोरी का मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता के घर में आने वाले सप्ताह में उनकी बहन की शादी का आयोजन होना था। घर में रंग रोगन का काम चला हुए था, जिसके लिए शिकायतकर्ता ने उतर प्रदेश के एक व्यक्ति को रंग रोगन का काम करने के लिए रखा था।

Plot for sale
Plot for sale

तीन चार दिन तक रंग रोगन का काम करने के बाद उस व्यक्ति ने मौका का फायदा उठा कर घर में रखे शादी के गहने चोरी किए व मौका से फरार हो गया। जिसके बाद आरोपी ने अपना मोबाइल नम्बर भी बन्द कर दिया था।

Kidzee 02
Kidzee 02

शिकायत मिलते ही पुलिस थाना पतलीकुहल के मुकेश कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तकनीकी सहायता व आरोपी की तलाश के लिए साईबर सैल कुल्लू से सम्पर्क किया। बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला कुल्लू के निर्देशानुसार साईबर सैल कुल्लू में आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनी।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार की अगुवाई में आरोपी को तलाश करना शुरु कर दिया। इस दौरान कई लोगों से शक के आधार पर पूछताछ भी की गई।

Republic Day 01
Republic Day 01

साईबर सैल की टीम ने गत रात आरोपी इरशाद पुत्र एम युसूफ अली निवासी जाट नगला जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को कुल्लू के अखाड़ा बाजार से तलाश करके हिरासत में लिया गया व आरोपी द्वारा चोरी किए गए गहने भी सुरक्षित बरामद किए गए।

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसके पास से चोरी किए गहने भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है और आरोपी पुलिस हिरासत में है।

Written by Newsghat Desk

विद्युत सब स्टेशन में ब्लास्ट से लाखों के उपकरण जले, घबराए स्टाफ ने भाग कर बचाई जान…

क्रिप्टो करेंसी नहीं बल्कि 2 रुपए के इस शेयर ने ₹1 लाख को बना दिया ₹30 लाख, जान लें होगा फायदा..