Paonta Cong
in

जब देखते ही देखते जनसभा में बदल गई आम आदमी पार्टी की नुक्कड़ सभा, मनीष ठाकुर के नेतृत्व में जताया विश्वास

जब देखते ही देखते जनसभा में बदल गई आम आदमी पार्टी की नुक्कड़ सभा, मनीष ठाकुर के नेतृत्व में जताया विश्वास

कांग्रेस भाजपा के कई दिग्गज ने थामा आप का दामन, पांवटा साहिब में बदल रही राजनीति की हवा बोले मनीष ठाकुर

JPERC
JPERC

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने कहा कि पांवटा साहिब की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के झूठ से तंग आ चुकी है, इसलिए उन्होंने दोनों दोनों को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

Admission notice

मनीष ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विकास का ऐसा मॉडल विकसित किया है जिसे पूरी दुनिया में सराहा जा रहा है। इसी विकास के मॉडल को हिमाचल में भी लागू किया जाएगा। मनीष ठाकुर देर रात रामपुर घाट में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि यहां ग्रामीणों ने नुक्कड़ सभा का कार्यक्रम रखा गया था लेकिन देखते ही देखते यह नुक्कड़ सभा एक बड़ी जनसभा में बदल गई। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और राज्य उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि वह आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए दिन रात उपलब्ध रहेंगे।

इस मौके पर कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में आए दिग्गज नेता परविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि वक्त आ गया है जब दोनों दलों के नेताओं को सबक सिखा कर काबिल युवा उम्मीदवार को विधानसभा में भेजा जाए। उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस मौके पर युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजेश राणा, फुलपुर पंचायत के वर्तमान उपप्रधान गुरचरण सिंह चन्नी, फुलपुर पंचायत के पूर्व उपप्रधान नरेश कुमार, फुलपुर पंचायत के पूर्व वार्ड मेंबर सरवन सिंह, कुंजा पंचायत के पूर्व उपप्रधान राजकुमार, हरबंस, हरविंदर सिंह,पम्मी जो सभी कांग्रेस से संबंधित रहे है उन्होंने आज रामपुरघाट बैठक में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इसके साथ ही साथ फुरकान वार्ड मेंबर बद्रीपुर पंचायत भाजपा से संबंधित रहे है ने भी आज आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Written by Newsghat Desk

सुक्खू के सिरमौर दौरे को लेकर किरनेश समर्थक युवा नेता प्रदीप चौहान ने कही ये बड़ी बात, लोगों से भी की अपील

देर रात को भी नही थम रहा सुखराम चौधरी का काफिला, गोजर पंचायत में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत..