in

जल्दी करें : अगर खरीदना चाहते हैं 65 km प्रति घंटे ही स्पीड वाला जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द ही करें बुकिंग……

जल्दी करें : अगर खरीदना चाहते हैं 65 km प्रति घंटे ही स्पीड वाला जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द ही करें बुकिंग……

 

iVOOMi S1: स्कूटर में 2 किलोवॉट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जो कि 65 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड के साथ आपके समक्ष पेश है।

BKD School
BKD School

आईवूमी एनर्जी ने जल्द ही अपना नया ई-स्कूटर iVOOMi S1 को बाजार में उतारने का ऐलान किया है जिसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।आपको बता दें कि iVOOMi Energy ने मार्च में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत (Jeet) और एस1 (S1) लॉन्च किए थे।

iVOOMi Energy Electric Scooter

दिन-ब-दिन बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण के चलते इलेक्ट्रिक वाहन आज का प्रमुख मुद्दा बन गए हैं जिसको देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की दुनिया में रोज नया प्रोडक्ट लॉन्च हो रहा है। टू-व्हीलर सेगमेंट में ओला, हीरो इलेक्ट्रिक और एथर के धमाल मचाने के बाद iVOOMi Energy अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रही है।

कब से शुरू होगी डिलीवरी

कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर की डिलीवरी जून के मध्य में शुरू कर दी जाएगी,जिसकी इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) से परमिशन मिल गई है।

मार्च में की थी ई-स्कूटर की घोषणा

महाराष्ट्र के स्टार्टअप iVOOMi Energy ने मार्च में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत (Jeet) और एस1 (S1) पेश किए थे. iVOOMi Jeet के दो वैरिएंट जीत और जीत प्रो बाजार में पहले ही उतारे जा चुके हैं।

जारी है टेस्ट राइड

आने वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर iVOOMi S1 को 84,999 रुपये की कीमत पर पेश किया जाएगा।

आईवूमी एस1 की टेस्ट राइड भी पिछले कई दिनों से की जा रही है, एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड पुणे, नागपुर, मुंबई, कोल्हापुर, इचलकरंजी, अहमदनगर, सूरत समेत देश के 15 शहरों में की जा रही है।

फीचर्स…

आईवूमी एस1 स्कूटर में 2 किलोवॉट की इलेक्ट्रिक मोटर लगी है. यह मोटर 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. स्कूटर में 60V, 2kWh स्वैपेबल Li-ion बैटरी पैक दिया गया है।

फुल चार्जिंग में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 115 किलोमीटर तक रेंज देने का दावा करती है जिसको फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे लगते हैं।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

अब फ्री में देख सकेंगे 800 से ज्यादा चैनल, पेश है Jio का ये जबरदस्त ऑफर, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ…

Super bike : इस कंपनी ने पेश की जबरदस्त फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल, जाने क्या है कीमत और फीचर्स….