in

जल्दी करें Xiaomi दे रहा Mi Smart Band 6 की कीमत में भारी छूट, जानें क्या है खास…

जल्दी करें Xiaomi दे रहा Mi Smart Band 6 की कीमत में भारी छूट, जानें क्या है खास...
जल्दी करें Xiaomi दे रहा Mi Smart Band 6 की कीमत में भारी छूट, जानें क्या है खास...

जल्दी करें Xiaomi दे रहा Mi Smart Band 6 की कीमत में भारी छूट, जानें क्या है खास…

 

BKD School
BKD School

Xiaomi के Mi Smart Band 6 की कीमत भारत में कम हो गई है। लॉन्च के लगभग 10 महीने के बाद Mi Smart Band 6 की कीमत में कटौती देखी गई है। चीन में Mi Smart Band 7 को लॉन्च किया जा चुका है। जिसे भारत में इस साल अगस्त में पेश किया जा सकता है।

Mi Smart Band 6 को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। अब इसकी कीमत में भारी कटौती की गई है। लेकिन, जल्द Mi Smart Band 7 आने वाला है। ऐसे में क्या ये आपको खरीदना चाहिए ?

Xiaomi Mi Smart Band 6 की नई कीमत

Xiaomi Mi Smart Band 6 को अभी भारत में 2,999 रुपये में बेचा जा रहा है. आपको बता दें कि इस डिवाइस को कंपनी ने पहले 3,499 रुपये में लॉन्च किया था. भारत में ये कंपनी का सबसे महंगा Mi Smart Band था.

हालांकि, इसमें Xiaomi Mi Smart Band 5 से काफी ज्यादा अपग्रेड्स भी देखने को मिलते हैं। इसका डिस्प्ले काफी बड़ा है और पिछले डिवाइस से ज्यादा फीचर्स इसमें ऐड किए गए हैं।

Xiaomi Mi Smart Band 6 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Xiaomi Mi Smart Band 6 में 1.56-इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। ये स्क्रीन Mi Smart Band 5 के डिस्प्ले से 50 परसेंट बड़ी है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस की बैटरी लाइफ दो हफ्ते की है। इस फिटनेट बैंड में 5ATM रेटिंग दी गई है।

यानी आप आसानी से इसका यूज स्विमिंग में भी कर सकते हैं. इसमें अपडेटेड SpO2 सेंसर दिया गया है। इस स्मार्ट बैंड से 30 फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक किया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको Mi Wear ऐप की मदद लेनी होगी। इसमें 6 से ज्यादा एक्टिविटी के लिए ऑटो डिटेक्शन का भी सपोर्ट दिया गया है।

क्या आपको खरीदना चाहिए

Mi Smart Band 7 को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में अगर आप Mi Smart Band 6 पर 2,999 रुपये खर्च करने की सोच रहे हैं तो इससे बेहतर है कि आप Mi Smart Band 7 के लिए इंतजार कर लें. इसकी कीमत Band 6 के आसपास ही रह सकती है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by newsghat

सिरमौर : किशोर ने हथेली पर लिखी मन की बात फिर लगा लिया फंदा…

पांवटा साहिब डोईयांवाला में कारगिल अमर शहीद कुलविंदर सिंह की पुण्यतिथि का हुआ आयोजन…..