in

जल्द हो रहा लॉन्च : जाने कैसा होगा Hero का Vida इलैक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त लुक और प्राइस के साथ, डिटेल्स के लिए क्लिक करें……

जल्द हो रहा लॉन्च : जाने कैसा होगा Hero का Vida इलैक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त लुक और प्राइस के साथ, डिटेल्स के लिए क्लिक करें……

भारत की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प है। जिसने मार्च 2022 में कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड VIDA का ऐलान किया था। इसमें मोटो कॉर्प ने यह बताया था कि इस ब्रांड का पहला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर 1 जुलाई को लॉन्च कर दिया जाएगा।

लेकिन अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कंफर्म रिपोर्ट के मुताबिक इसके लॉन्च ने डिले होने वाला है। अब यह नया स्कूटर जुलाई के बजाएं कुछ महीनों के बाद लॉन्च किया जाएगा।

BKD School
BKD School

जाने किस दिन लॉन्च होगी स्कूटर:

हीरो मोटोकॉर्प ने मई 2022 में बेचे गए टू व्हीलर्स के आंकड़ों का आकलन कर बताया कि हमारे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने में देरी हुई है जिसकी वजह से अब यह स्कूटर 1 जुलाई की बजाए सितंबर या नवंबर तक लांच होगी।

देरी होने के कारण:-

इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (ईएमबीयू) के प्रमुख स्वदेश श्रीवास्तव (Svadesh Srivastav) ने कहा कि अपने ग्राहकों को हाई क्वालिटी वाले प्रोडेक्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है। तथा हम उनके लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लाना चाहते हैं,जो कि उनके कंफर्ट और सहूलियत के हिसाब से बेस्ट टू व्हीलर माना जाए, इसमें सप्लाई चैन इसका मेन मुद्दा है जिसमें कॉम्पोनेंट्स की कमी हो गई है।

फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी VIDA- By Hero

ग्राहकों को डिलिवरी को लेकर परेशानी ना हो इसलिए, इसलिए इसकी लॉन्चिंग जुलाई के बजाय त्योहार सीजन के आसपास करना समझदारी होगी।

पिछले महीने 4 लाख से ज्यादा स्कूटर बेचे

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने मई 2022 में 4,86,704 टू व्हीलर को बेचा है जबकि पिछले साल इसी महीने यह आंकड़ा 1,83,044 टू व्हीलर का था। कंपनी ने पिछले महीने 4,52,246 बाइक और 34,458 स्कूटर बेचे है। इसके साथ ही कंपनी ने मई 2022 में 20,328 बाइक्स को विदेशों में एक्सपोर्ट भी किया है।

इन सब आंकड़ों का आकलन कर हीरोमोटोकॉर्प नहीं है फैसला लिया है कि हीरो वायदा फेस्टिव सीजन में लांच की जाएगी।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

Amazon पेश कर रहा है जबरदस्त फीचर जिसके द्वारा घर बैठे ही कर पाएंगे जूतों को ट्राई, ऐसे करें इस्तेमाल….

वाह ! अब अपनी पुरानी पेट्रोल या डीजल कार में लगवाएं इलैक्ट्रिक किट, जानिए कितना होगा खर्च…