Paonta Cong
in

जामनीवाला और भुंगरनी में गरजे सुखराम चौधरी, कहा पांवटा साहिब में कांग्रेस का आधार नहीं

जामनीवाला और भुंगरनी में गरजे सुखराम चौधरी, कहा पांवटा साहिब में कांग्रेस का आधार नहीं

JPERC
JPERC

विधानसभा क्षेत्र पावंटा साहिब के तहत ग्राम पंचायत जामनीवाला और भुंगरनी में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि समाज का हर वर्ग आज हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

Admission notice

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा में विकास की गति जारी रखने के लिए एक बार पुनः लोगों को एकमन से भाजपा के पक्ष में वोट करने होंगे। हिमाचल में जब भी भाजपा सरकार बनी है, हर विधानसभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है।

सुखराम चौधरी ने कहा कि पोंटा कांग्रेस की गुटबाजी एक दूसरे पर हावी है। जबकि भाजपा एकजुट होकर चुनाव में उतरी है। कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के पास जनता के बीच जाकर वोट मांगने का कोई ठोस आधार नहीं है।

पावंटा साहिब विधानसभा क्षेत्र का विकास भाजपा कार्यकाल में हुआ है। सिंचाई, पेयजल ट्यूबेल व योजनाओं के साथ बिजली बिल में 125 यूनिट तक फ्री देने का काम सिर्फ भाजपा सरकार ने किया है।

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि रुझानों से ये स्पष्ट है कि हिमाचल में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में फिर भाजपा सरकार बननी तय है।

प्रदेश के साथ-साथ पाँवटा साहिब विधानसभा में करवाये गए अभूतपूर्व विकास के दम पर पावंटा साहिब सहित हिमाचल प्रदेश में पुनः कमल खिलेगा। इससे पूर्व ऊर्जा मंत्री ने जामनीवला पंचायत में भी नुक्कड़ सभा का आयोजन किया।

इस अवसर पर प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सचिव सुभाष चौधरी, प्रधान बलबीर धीमान, शमशाद अली, शमशेर अली, लतीफ मोहम्मद शरीफ मोहम्मद, चमनदिन, सर्वर अली, सेवा राम, गुलजार सिंह, चरण सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

रोड़ शो बीच में रोक कर माथा टेकने गुरुद्वारा पांवटा साहिब पहुंच गए मनीष तोमर और मंच से गूंजे बोले सो निहाल के नारे…

कांग्रेस ने रोक दी थी पाँवटा के विकास की रफ्तार : सुखराम चौधरी