in

झपटमार ने झपटी महिला की सोने की चेन, फिर हुआ कुछ ऐसा की आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे…

झपटमार ने झपटी महिला की सोने की चेन, फिर हुआ कुछ ऐसा की आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे…

 

देर शाम इलाके में चेन स्नैचिंग की वारदात सामने आई है। बुजुर्ग दंपति शाम के वक्त सैर कर रहे थे। इसी दौरान हेलमेट पहने एक बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन को झपटने का प्रयास किया।

हुआ यूं कि जब बुजुर्ग दंपति शाम के वक्त सैर कर रहे थे। इसी दौरान हेलमेट पहने एक बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन को झपटने का प्रयास किया। लेकिन चेन स्नैचिंग की इस वारदात में चेन टूट गई और हड़बड़ाहट में बाइक सवार युवक चेन छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद लोगों की भीड़ भी मौके पर एकत्रित हो गई। महिला के गले पर भी इस घटना में हल्की चोट लगी है। सदर थाना पुलिस हमीरपुर को घटना के बारे में सूचित किया गया है।

Plot for sale
Plot for sale

महिला उर्मिला गुप्ता ने बताया कि वह अपने पति मुरारी लाल गुप्ता के साथ प्रताप नगर में घर से कुछ दूरी पर सैर करने के लिए निकली थी। इस दौरान एक बाइक सवार युवक ने उनसे किसी व्यक्ति का नाम नेकर पता पूछा।

Kidzee 02
Kidzee 02

जब महिला इनकार करते हुए आगे बढ़ी तो एक बार फिर युवक ने पता पूछने के बहाने महिला के गले पर झपटा मारा और चेन को स्नैच करने का प्रयास किया।

उन्होंने शोर मचाया तो युवक घबरा कर भाग गया। महिला की सोने की चेन टूट कर कपड़ों पर फंस गई। उर्मिला गुप्ता ने बताया कि बाइक सवार युवक ने हेलमेट लगाया था, जिस वजह से वह उसे पहचान भी नहीं पाई, लेकिन युवक स्थानीय भाषा में ही बात कर रहा था, जिससे यह लग रहा था कि युवक लोकल ही है।

Republic Day 01
Republic Day 01

थाना प्रभारी सदर थाना हमीरपुर संजीव गौतम ने कहा कि वारदात की सूचना मिली है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि सदर थाना हमीरपुर टीम को इस मामले में छानबीन के निर्देश दिए गए हैं।

Written by newsghat

HRTC Bus Accident : हिमाचल प्रदेश में हादसा, पहाड़ी से जा टकराई HRTC की बस, 11 घायल

बाजार में धूम मचाने आ गई Honda MS01 इलैक्ट्रिक मोपेड, सिंगल चार्जिंग पर 65 km रेंज के साथ क्या है कीमत और खासियत, पढ़ें एक क्लिक पर