in

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले युवक के पास भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले युवक के पास भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश में ज्यों ज्यों नशे के खिलाफ मुहिम जारी जा है त्यों त्यों नशा प्रदेश में लगातार अपने पैर पसारे हुए हैं ऐसा ही एक मामला अंब से सामने आया है। जहां पर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक युवक के पास भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर टकारला पुल के नजदीक दिलवां में झुग्गी झोंपड़ी में दबिश के दौरान एक क्विंटल 36 किलो 600 ग्राम गांजे की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है,साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

मामले में आरोपी की पहचान गोपी पुत्र लाली निवासी चंद्रलोक कालोनी हाल रिहायश नजदीक टकारला पुल दिलवां के रूप में हुई है।जिसके पास 100 बैग में भरकर झुग्गी के अंदर रखी गांजे की खेप बरामद की है।

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने करते हुए कहा कि पुलिस ने एक क्विंटल 36 किलो 654 ग्राम गांजा पकड़ा है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने यह भी बताया कि इतनी भारी मात्रा में नशे की खेप लेकर व्यक्ति वहां कैसे पहुंचा और इस कारनामे में उसके साथ और कौन-कौन लोग मिले हुए हैं इस बात का खुलासा अति शीघ्र ही किया जाएगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

रहस्यमय परिस्थितियों में लापता युवती ने मैसेज कर भाई को बताई ऐसी बात, तलाश में जुटी पुलिस

भाई के साथ लौट रहा था घर, यूं दबे पांव आई मौत, दूसरा भाई पहुंचा अस्पताल