तमिलनाडु में मचा कोहराम, 15 से अधिक लोगों की मौत….

तमिलनाडु में मचा कोहराम, 15 से अधिक लोगों की मौत….

भारी बारिश ने मचायी तबाही, बचाव में उतरे राहत कर्मी

मनुष्य कितना भी प्रगति कर ले परंतु प्रकृति के सामने उसे नतमस्तक होना ही पड़ता है और जब प्रकृति अपना आक्रोश दिखाती है तो उसका परिणाम भारी तबाही होता है जिसका अन्य कोई दूसरा विकल्प देखने को नहीं मिलता।

ऐसी ही कुछ हृदयविदारक और खौफनाक घटना तमिलनाडु राज्य में हुई जिसने एक दर्जन से भी अधिक लोगों को मौत की नींद सुला दिया और कई घरों को उजाड़ कर कितनों को बेसहारा कर दिया है।

भारी बारिश ने मचायी तबाही, बचाव में उतरे राहत कर्मी…

तमिलनाडु में मौसम का कहर लगातार जारी है अक्टूबर महीने से अब तक तमिलनाडु में सामान्य से 50% तक अधिक बारिश हो चुकी है और इस बारिश ने जहाँ एक ओर लोगों के आश्रय उजाड़ दिये तो वहीं एक दर्जन से भी अधिक लोगों की ज़िंदगी छीन ली है।

सारा यातायात ठप्प पड़ा है क्योंकि सड़को और बस्तियों में पानी भर गया है और स्थिति बाढ़ की बन गयी है और सड़कों पर वाहनों की जगह नाव दिखती नजर आ रही हैं,यूँ तो राहत कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर लोगों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं फिर भी भारी नुकसान को रोंका नहीं जा सका है।

मुख्यमंत्री ने गठित की समीक्षा समिति, नुकसान का करेगी आकलन…

भारी बारिश से हो रहे नुकसान को राहत कर्मी अपनी सामर्थ्य के अनुसार रोंकने के प्रयास में लगे हुये हैं तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री स्टालिन भी पूरी तरह से एक्टिव हैं।

प्राप्त सूचना के मुताबिक स्टालिन ने नुकसान का आकलन करने हेतू 6 सदस्यों की एक टीम बनाई है जो पूरी समीक्षा कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी,अनुमान है कि सरकार पीड़ितों को मुआवजा देने की तैयारी में है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: