in

तिरंगा यात्रा के बहाने पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने किया शक्ति प्रदर्शन, अंबोया से टोरू भैला तक निकाली तिरंगा यात्रा

तिरंगा यात्रा के बहाने पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने किया शक्ति प्रदर्शन, अंबोया से टोरू भैला तक निकाली तिरंगा यात्रा

इस मोटरसाइकल रैली में बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल

पांवटा साहिब भाजपा से निष्कासन के बाद से काफी चर्चाओं में है युवा नेता और समाजसेवी मनीष तोमर

मनीष तोमर ने आज स्वतंत्रता दिवस पर पावंटा साहिब के अंबोया से टोरू भैला शिरगुल मंदिर तक बाइक पर सवार होकर और हाथ में तिरंगा लेकर एक विशाल रैली निकाली।

Holi-2
Holi-2

इस रैली के बहाने उन्होंने शक्ति प्रदर्शन किया जिसमें हज़ारों लोगों ने हिस्सा लिया रैली के बाद दर्जनों पंचायतों में उन्होंने तूफानी दौरा कर जनसम्पर्क अभियान और तेज़ कर दिया।

यहां मनीष तोमर टीम के एक प्रवक्ता ने बताया कि युवा नेता के साथ इस तिरंगा यात्रा में हर वर्ग के लोगो शामिल हुए। यात्रा में सैकड़ों युवाओं ने बाइक पर सवार होकर मनीष तोमर के साथ यात्रा में हिस्सा लिया।

तिरंगा यात्रा के दौरान मनीष तोमर का जगह जगह लोगो ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान मनीष तोमर ने आंजभोज के कई गांव के दौरा किया और मुख्यतिथि के रूप में लोगो के बीच पहुंचे।

उन्होंने लोगों को आजादी की एहमियत को याद दिलाया। इस दौरान मनीष अपने गांव भैला पहुंचे और मनीष तोमर ने शिरगुल महाराज के चरणों में माथा टेक अपने कुल देवता से आशीर्वाद लिया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर के स्मृतकों के अनुसार पावंटा साहिब की राजनीती में हलचल लाने वाले गिरिपार पुत्र ने अपने सरल और नरम स्वभाव से गिरिपार के लोगो के दिलो में जगह बनाने में सफलता हासिल की है। मनीष तोमर ने कहा की गिरिपार के लोग इस बार गिरिपार पुत्र के साथ है।

 

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब के रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

वकीलों के धरने में पहुंचे कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन, कहा सरकार ने नही दिया ध्यान तो कांग्रेस भी उतरेगी सड़कों पर