in

दर्दनाक हादसा : जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर में दो घरों के इकलौते बेटों की मौत….

दर्दनाक हादसा : जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर में दो घरों के इकलौते बेटों की मौत….

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर के चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर धनोटू गैस एजेंसी के पास जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर होने से दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर घनोटू गैस एजेंसी के समीप देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई,जिसमे बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें की हादसा इतना भयानक था कि जीप और बुलेट के परखच्चे उड़ गए।दोनो ही युवक अपने अपने परिवारों के एक लौते संतान थे।

हादसे में मृतक युवकों की पहचान साहिल धीमान (23) पुत्र सुरेंद्र धीमान निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व जतिन शर्मा (23) पुत्र दिलीप शर्मा निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है।

Plot for sale
Plot for sale

उधर, सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की खोजबीन की, तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सुंदरनगर अस्पताल में भेजा गया है,जहां पर शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Kidzee 02
Kidzee 02

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी घनोटू प्रभारी बोध राज ने करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है।

Republic Day 01
Republic Day 01

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by Newsghat Desk

Truecaller पर नहीं दिखेगा आपका नाम, करनी होगी ये आसान सेटिंग, जानिए पूरा तरीका

Car Insurance Renewal Tips: कार इंश्योरेंस हो गया है खत्म, बेहतर डील के साथ रिन्यू करने से पहले ले ले संपूर्ण जानकारी...

Car Insurance Renewal Tips: कार इंश्योरेंस हो गया है खत्म, बेहतर डील के साथ रिन्यू करने से पहले ले ले संपूर्ण जानकारी…