in

दर्दनाक हादसा : ट्रक खाई में गिरने से एक युवक की मौत 2 लोग घायल….

दर्दनाक हादसा : ट्रक खाई में गिरने से एक युवक की मौत 2 लोग घायल….

 

प्रदेश की राजधानी शिमला के नेरवा में टमाटर ओं से भरा ट्रक खाई में जा गिरने से एक युवक की मौत हुई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल पाए गए हैं।

नेरवा से 7 किलोमीटर दूर पिउन्त्रा द्ववड्डा के समीप देर शाम टमाटरों से लदा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर 100 फुट नीचे शालवी नदी के किनारे गिर गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर एचआर 45डी-8469 भराणु से टमाटर लेकर दिल्ली जा रहा था कि जमीन धंसने के चलते सड़क से लुढ़क कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Plot for sale
Plot for sale

दुर्घटना में संजीव (35) पुत्र जीत राम निवासी ग्राम चुरणी, डाकघर इंदरी, तहसील व जिला करनाल, हरियाणा की मृत्यु हो गई है। जबकि शहजाद अली (30) पुत्र मोहम्मद शफी तहसील नेरवा, जिला शिमला हिमाचल प्रदेश और संदीप (35) पुत्र जगदीश निवासी गांव सोगुवा तहसील व जिला करनाल हरियाणा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kidzee 02
Kidzee 02

दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों व मृतक को ट्रक से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

वहीं, हादसे की सूचना पुलिस व 108 एम्बुलैंस को दी गई। सूचना मिलते ही एम्बुलैंस व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा घायलों को सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायलों को आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया गया है।

Republic Day 01
Republic Day 01

वहीं, स्थानीय प्रशासन ने मृतक के परिवार को 10 हजार रुपए तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए राशि तत्काल सहायता के रूप में प्रदान की है।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है की शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा जबकि दो घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है तथा स्थानीय प्रशासन ने तीनों लोगों को सहायता राशि के रूप में कुछ रुपए प्रदान किए हैं तथा पुलिस आगामी कार्यवाही में जुटी हुई है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटड़ी ब्यास में 25 परिवारों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन…

हादसा : बोलेरो कार खाई में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल…..