Paonta Cong
in

दुर्गम पंचायत कांटी मश्वा में नाटी किंग कुलदीप शर्मा सहित 75 ने लगवाई वैक्सीन

JPERC
JPERC

हिमाचली कलाकार ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का हौसला बढ़ाने गाना भी गाया….

Admission notice

स्वास्थ्य विभाग की टीम में ये कोरोना वॉरियर रहे मौजूद….

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

गिरीपार क्षेत्र के दुर्गम पंचायत कांटी मशवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हिमाचल के स्टार कलाकार कुलदीप शर्मा सहित 75 लोगों ने कोविड वैक्सीन लगाई।

इस दौरान स्टार कलाकार कुलदीप शर्मा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का हौसला बढ़ाने के लिए हिमाचली गाना प्रस्तुत किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश में 18+ कोविड वैक्सीनेशन अभियान चला हुआ है। सोमवार को पांवटा साहिब उपमंडल के दुर्गम क्षेत्र कांटी मशवा पंचायत के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बीएमाओ अजय देओल की अगवाई में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड वैक्सिनेशन अभियान चलाया।

कैबिनेट फैसला : हिमाचल में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कब तक, पढ़ें रिपोर्ट…

कैबिनेट फैसले : प्रदेश में चालक सहित इन पदों को भरने की मंजूरी…

जिसमें हिमाचल के स्टार कलाकार कुलदीप शर्मा ने वैक्सीन लगाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया। जिसमें उनका नाम कांटी मशवा पीएससी में आया तथा कुलदीप शर्मा ने कोविड वैक्सीन लगाई।

इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहाड़ी गाना गाया। कांटी मशवा पीएचसी में 100 लोगों ने कोविड वैक्सीन लगाने के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवाया था।

हिमाचल में मौसम ने बदली करवट, कैसा रहेगा मौसम….

वारदात : पांवटा साहिब में चले लात घूसे डंडे, एफआईआर

जिनमें से करीब 75 लोगों ने कोविड वैक्सीन लगाई। हिमाचली स्टार कलाकार कुलदीप शर्मा ने बताया की पूरे विश्व में कोरोना महामारी फैली हुई है।

जिसमें लोग अपनों से भी दूर भाग रहे है। लेकिन ऐसे विकट परिस्थिति में भी स्वास्थ्य विभाग की टीमें पीछले एक साल से अपनी जान जोखिम में डालकर दिन रात काम कर रहे है।

पास पड़ोस : तीसरी लहर के खतरे के बीच बीस दिनों में 2044 बच्चे संक्रमित….

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर विशाल मेगा मार्ट के खिलाफ कारवाई….

ऐसी स्थिति में कोविड मरीजों व डॉक्टरों के हौसला बढ़ाने के लिए आगें आना चाहिए। कुलदीप शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहां की सरकार व प्रशासन द्धारा जारी कोविड गाईडलाईन का पालन करना चाहिए ताकी जल्दी ही हम कोरोना को हरा सके।

कोविड केयर सेंटर से लौटी नर्स ने लगाया फंदा, मौत

पांवटा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा, युवक की मौत…

बीएमओ अजय देओल ने बताया की कांटी मशवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हिमाचल के स्टार कलाकार कुलदीप शर्मा सहित करीब 75 लोगों ने कोविड वैक्सीन लगाई है।

इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ डॉक्टर आशीष बंसल, बीपीएम रवि कश्यप, एसटीएस कौशल्या, शशिपाल वर्मा व कुलदीप शर्मा की धर्मपत्नी वीना शर्मा, पंकज शर्मा सहित आश वर्कर मौजूद रहे।

Written by newsghat

कैबिनेट फैसले : प्रदेश में चालक सहित इन पदों को भरने की मंजूरी…

कैबिनेट बैठक के बाद व्यापारियों की मांगों को लेकर क्या बोले सीएम जयराम….