in ,

द रोज़ ओर्किड वर्ल्ड स्कूल में बम्ब बम्ब बोले मस्ती में डोले, सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने बांधा समां

द रोज़ ओर्किड वर्ल्ड स्कूल में बम्ब बम्ब बोले मस्ती में डोले, सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने बांधा समां

द रोज़ ओर्किड वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण मे रविवार को वार्षिक उत्सव उमंग कार्यक्रम के दूसरे चरण में नर्सरी से द्वितीय कक्षा के नन्हे बच्चों ने प्रस्तुतियां पेश की।

विद्यालय के चेयरमैन भूषण कुमार शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर वार्षिक उत्सव का शुभ आरंभ किया। विद्यार्थियों ने स्वागत गीत से प्रारम्भ कर सुंदर प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

BKD School
BKD School

प्रधानाचार्य ममता सैनी ने वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से गत वर्ष में स्कूल की उपलब्धियों से सभी को अवगत करवाया। द्वितीय कक्षा के बच्चों ने “वेलकम सॉंग, नर्सरी के बच्चों ने “आज है संडे” नर्सरी के बच्चों ने “चुन चुन करती आई चिड़िया” व “प्रेम से हमे जीने दो” गानों पर प्रस्तुति देकर कर दर्शकों का मन मोह लिया।

वही कक्षा द्वितीय के बच्चों ने बम्ब बम्ब बोले, मस्ती में डोले, के साथ “से नो टू प्लास्टिक” का संदेश दिया। कक्षा प्रथम के बच्चों ने ‘रेनबो फेयरी” व देश भक्ति के गानों पर प्रस्तुतियां पेश की।

निर्देशिका अकाडमी अंजु अरोड़ा ने अपने विचार प्रस्तुत करते हुये बदलते परिवेश में विद्यालय व अभिभावकों की परस्पर सांझेदारी व सहयोग पर बल दिया और अभिभावकों से बच्चों के प्रारंभिक विकास के समय रचनात्मक जुड़ाव का महत्व साझा किया।

निर्देशक ललित शर्मा ने विद्यालय की उन्नति के लिए आगामी वर्षों की अपनी योजनाएँ सांझा कर के अभिभावकों के विद्यालय के प्रति विश्वास को दृढ़ किया।

चेयरमैन भूषण कुमार शर्मा शर्मा ने सभी छात्र छात्राओं व अभिभावकों को संबोधित करते हुये विद्यालय में उत्कर्ष कार्य- कलापों की खुले दिल से सराहना की और भविष्य के लिए भी पूरा सहयोग देने का वादा किया।

अंत मे विद्यालय समन्यविका प्रिया सरीन ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत करते हुये कार्यक्रम का समापन किया। इस अवसर पर स्कूल के विजय शर्मा, अजय शर्मा, पूजा शर्मा, अध्यापकों, अभिभावकों सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

मां बनी अपने ही बच्चे की सौदागर, मां, नाना और बिचौलिए समेत खरीदार गिरफ्तार, पांवटा साहिब के हैं आरोपी, पढ़ें पूरा मामला

विश्वकर्मा मंदिर ने श्रीमद्भागवत कथा में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़, सोमवार को होगा समापन, ये रहेंगे कार्यक्रम