in

द स्कॉलर्स होम में निदेशक एनपीएस नारंग

द स्कॉलर्स होम में निदेशक एनपीएस नारंग

मानद की उपाधि से सम्मानित

डॉ नारंग को उत्कृष्ट व्याख्यान और दर्शनशास्त्र पर जानकारी के आदान-प्रदान के लिए किया गया सम्मानित…

 

BKD School
BKD School

पांवटा साहिब के द स्कोलर्स होम स्कूल के निदेशक नरेन्द्र पाल सिंह नारंग के नाम के आगे अब डाॅक्टर लग गया है। एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के विश्व विद्यालय द्वारा उन्हे फिलोसफी में मानद डॉक्टर की उपाधि से नवाजा गया है। उनकी इस उपलब्धि पर पांवटा साहिब सहित सिरमौर के शिक्षाविद् और सामाजिक संगठनो ने खुशी व्यक्त कर उन्हे बधाई दी है।

ब्लूप्रिंट विजन डक्यूमेंट के संयोजक अनिन्द्र सिंह नौटी कहते हैं कि यह बहुत हर्ष का विषय है कि पांवटा साहिब क्षेत्र की व्यापारिक, सामाजिक उर धार्मिक क्षेत्र की जानी मानी हस्ती सरदार नरेंद्र पाल सिंह नारंग डायरेक्टर स्कॉलर्स होम, जिनका शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ा नाम और मुकाम क्षेत्र में बना है।

उनको शिक्षा के क्षेत्र में नए प्रयोग, उत्कृष्ट व्याख्यान और दर्शनशास्त्र पर जानकारी के आदान-प्रदान और इस तरह के अनैक सेमिनार का आयोजन करने पर एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के विश्व विद्यालय द्वारा मानद डॉक्टर की उपाधि से नवाजा गया है।

इनके अपने स्कूल में भी दर्शन शास्त्र को लेकर आत्माधा के नाम से एक क्लब बनाया गया है जो फिलॉस्फी पर अध्यन और चर्चा के लिए छात्रों को उचित मंच प्रदान करेगा। यह पल हम सभी गौरांवित महसूस कराता है। अब से आपको डॉक्टर नरेंद्र पाल सिंह नारंग कह कर संबोधित किया जायेगा।

Written by Newsghat Desk

Life Insurance : Insurance लेने को लेकर हो कंफ्यूज, तो यहां मिलेंगे जवाब

डिप्रेशन में हैं तो मत खाइये यह दवायें, आ सकता है हर्ट अटैक…