Paonta Cong
in

धारटी में भाजपा सरकार में विकास का नया सूर्य उदय हुआ: डा. बिंदल

धारटी में भाजपा सरकार में विकास का नया सूर्य उदय हुआ: डा. बिंदल

भाजपा प्रत्याशी का धारटी में दूसरे दिन भी धुआंधार प्रचार, निशाने पर कांग्रेस

JPERC
JPERC

भाजपा के फायरब्रांड नेता एवं तीसरी बार नाहन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी डा. राजीव बिंदल का चुनावी प्रचार धुआंधार चल रहा है। धारटीी क्षेत्र में दूसरे दिन भी डा. बिंदल ने चुनाव प्रचार किया।

Admission notice

विधायक डा. राजीव बिंदल ने इस बीच कांग्रेस पर जमकर धारटी की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र की हमारी धारटी क्षेत्र के लोगों ने विकास के सूरज का दशकों तक इंतजार किया। कांग्रेस राज में धारटी में कभी विकास का सूर्य उदय नहीं हुआ।

पेयजल, सड़क, पुल, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित धारटी की जनता आज भी अपने दुखों को भूली नहीं है। प्रदेश में जब से भाजपा सरकार का गठन हुआ, तब से धारटी में विकास का एक नया सूर्य उदय हुआ है। आज धारटी के गांव-गांव में सड़कें हैं। पेजयल है। स्वास्थ्य संस्थान और शिक्षण संस्थानों हैं।

मंगलवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान धारटी क्षेत्र दघेड़ा, धौण, कन्यौण, और सेरटा में आयोजित विभिन्न चुनाव प्रचार कार्यक्रम के अवसर पर विधायक बिंदल ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले की धारटी और पांच साल बाद आज की धारटी की अगर हम तुलना करें तो हम पाएंगे कि आज धारटी और धारटी के लोगों का जीवन बदल गया है।

उन्होंने कहा कि हमने पांच सालों में धारटी क्षेत्र में विकास के और जन सेवा लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। दिन रात कार्य किया और आने वाले पांच सालों मंे भी विकास और सेवा के कार्य जारी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा चुनाव में जनता को गुमराह किया है। झूठे वायदे किए हैं किंतु भाजपा ने और हमने जो भी वायदा नाहन क्षेत्र की जनता से किया, उसे हमने पूरा करने का प्रयास किया और क्षेत्र की जनता यह बात अच्छी प्रकार से जानती है।

डा. राजीव बिंदल ने कहा कि हम नाहन विधानसभा क्षेत्र में बिना थके, बिना रूके निरंतर जन सेवा कर रहे हैं और विकास और जनसेवा के आधार पर ही जनता से समर्थन मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज धारटी क्षेत्र के दूसरे दिन के प्रवास में भी जिस प्रकार जनता जर्नादन ने हमारा स्वागत किया, अभिनंदन किया उसके लिए हम जनता जर्नादन का कोटि-कोटि आभार प्रकट करते हैं। हम सबको विश्वास दिलाते हैं, इस आशीर्वाद से हम नई ताकत और नई उर्जा के साथ कार्य करेंगे।

डा. बिंदल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी जब आपके पास वोट मांगने आएं तो उनसे पूछना, पांच साल तक आप कहां थे। कोरोना में जब रोजी-रोटी के आमजन चिंतित था, आप कहां सोये थे, क्यों नहीं आपने जनता के दुख में शामिल होना मुनासिब नहीं समझा।

कांग्रेस नेताओं से यह भी पूछना कि आप आए तो हैं, पर हमारी पंचायत, हमारे गांव के लिए क्या लेकर आए हैं। क्या वोट मांगने आए हैं या फिर उसके बाद भी भी आएंगे।

इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने भी लोगों को संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान वीरेंद्र ठाकुर, बिटटू ठाकुर, आमोदित ठाकुर, राम सिंह, सतपाल चौहान, जयपाल सुबेदार, जगमोहन, महेन्द्र सिंह, सुरेश शर्मा, यशपाल उप प्रधान, पंचत शर्मा, अनिल रमोल, भरत सिंह, सतपाल, राजेन्द्र, मान सिंह, प्रेम पाल ठाकुर उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

बहराल बैरियर पर चेकिंग के दौरान 5 लाख कैश बरामद, ड्रोन से रखी जा रही नजर

60 साल में कांग्रेस नही बनवा पाई टौंस नदी पर पुल, शिलाई में गरजे मुन्ना चौहान