in

नशा तस्करी के मामले में आरोपी नाइजीरिया के नागरिक की मौत, न्यायिक हिरासत में था आरोपी

नशा तस्करी के मामले में आरोपी नाइजीरिया के नागरिक की मौत, न्यायिक हिरासत में था आरोपी

नशा तस्करी के एक मामले में न्यायिक हिरास्त में चल रहे एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई है। आरोपी भुंतर थाने में एनडीपीएस अधिनियम मामले में न्यायिक हिरासत में था। न्यायालय ने 29 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा था।

बता दें कि सोमवार को सुबह बेहोश होने के बाद आरोपी को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती करवाया। मस्तिष्क का सीटी स्कैन किया गया और रिपोर्ट में बाएं एमसीए और एसीए से जुड़े तीव्र रोधगलन का उल्लेख किया गया और आरएच कुल्लू के चिकित्सा अधिकारी ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया।

आईजीएमसी ले जाते समय रास्ते में नेरचौक के पास उसकी हालत बिगड़ गई और पुलिस टीम नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले गई और नेरचौक मेडिकल कॉलेज में एमओ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि 38 वर्षीय इज़ुचुकवु पुत्र डेविड निवासी 17 आईडब्ल्यूएस स्ट्रीट लागोस नाइजीरिया वर्तमान में द्वारिका नई दिल्ली को 14 जुलाई को एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार किया था।

Plot for sale
Plot for sale

सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। शव को कुल्लू के मोर्चरी में रखा गया है। नाइजीरियाई दूतावास को सूचित कर दिया गया है। मजिस्ट्रेट द्वारा जांच की कार्यवाही की जाएगी।

Written by newsghat

पांवटा साहिब भाजपा ने की तीन नए पदाधिकारियों की नियुक्ति, चेताया भी

ये कैसा विकास : पांवटा साहिब के अस्पतालों में बैड तो बढ़े, लेकिन स्टाफ नही : हरप्रीत रतन