in

नही सुधरी सड़क की हालत तो करेंगे अधिकारियों का घेराव, ग्रामीणों ने चेताया

नही सुधरी सड़क की हालत तो करेंगे अधिकारियों का घेराव, ग्रामीणों ने चेताया

खस्ताहाल सड़क को लेकर ग्रामीणों ने एसडीओ के सौंपा ज्ञापन..

गिरिपार क्षेत्र के कांटी मशवा पंचायत के ग्रामीण सड़क की खस्ताहाल को लेकर सतौन में स्थित लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से मिलकर ज्ञापन सौंपा तथा सड़क को जल्द ही दुरूस्त करने की मांग की है‌।

ग्रामीणों ने विभाग को चेतावनी दी है की अगर जल्द ही सड़क को दुरूस्त नहीं किया तो कार्यालय के घेराव किया जायेगा।

BKD School
BKD School

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार को कांटी मशवा नवयुवक मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल मंडल अध्यक्ष अजय कंवर की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग सतौन के सहायक अभियंता से मिलकर सड़क मुद्दा उठाया गया।

कांटी मशवा नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अजय कंवर, देवेन्द्र कंवर, जगदीश शर्मा,रोशन, सुशील, नीरज, जयप्रकाश, भरत, वीरेंद्र कंवर, मनोज कंवर, रामेश्वर, राहुल कंवर, सुनील कंवर, विनोद,सतीश, रणदीप कंवर आदि ने बताया की बरसात के बाद से मानल-कांटी मशवा सड़क खस्ताहाल हो चुकी है।

जिस पर सफर करना जोखिम भरा हो गया है। उन्होंने बताया की बारिश होने से बड़े बड़े पत्थर गिरने से सड़क बंद हो गई है। जिस कारण बस नहीं जा पा रही है।

ग्रामीणों ने सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी है की अगर जल्द ही सड़क को ठीक नहीं किया गया तो सतौन में स्थित लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का घेराव किया जायेगा।

  1. उधर लोक निर्माण विभाग सतौन के सहायक अभियंता योगेश शर्मा ने बताया की कांटी मशवा सड़क पर मशीन भेजकर जल्द ही सड़क को ठीक कर दिया जायेगा।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने सरकार से मांगा अपनी समस्याओं का समाधान

पांवटा साहिब से लापता है युवक, आपका एक शेयर ढूंढने में कर सकता है मदद