Paonta Cong
in

निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हीरपुर में बदली हवा, जनसंपर्क अभियान के दौरान जोरदार स्वागत

निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हीरपुर में बदली हवा, जनसंपर्क अभियान के दौरान जोरदार स्वागत

JPERC
JPERC

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुखराम चौधरी ने शनिवार को नगर परिषद वार्ड नं० 13 हीरपुर में जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा में भाग लिया। इस दौरान स्थानीय जनता ने भाजपा उम्मीदवार सुखराम चौधरी का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

Admission notice

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने उनके कार्यकाल में हुए पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में हुए विकासात्मक कार्यों को से जनता को अवगत करवाया। इस दौरान उनके कार्यों से प्रभावित होकर कई परिवार कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए।

सुखराम चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने नुक्कड़ सभा में उपस्थित मातृशक्ति और ग्रामवासियों द्वारा भारी संख्या में भाजपा को अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर सुखराम चौधरी ने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए है। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली पंचायतों, गांव स्तर व नगर परिषद क्षेत्र में जहां भी हम जा रहे हैं वहां पर जनता का अपार समर्थन और प्यार हमें मिल रहा है।

पांवटा साहिब की जनता का जिस तरह से सहयोग और समर्थन उन्हें मिल रहा है निश्चित रूप से भाजपा बड़ी बढ़त की ओर बढ़ रही है।

इस दौरान कई परिवार कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए। इस सभा में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव सुभाष चौधरी, जिला उपाध्यक्ष दिनेश चौधरी, प्रधान सुरेश कुमार, महामंत्री राकेश मेहरालू, नगरपालिका अध्यक्ष निर्मल कौर, पार्षद सीमा देवी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवेन्द्र चौधरी, युवा मोर्चा महामंत्री सुनील कुमार, सुल्तान चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

हारकर भी आपके सुख दुख में खड़े रहे, अब आपकी बारी है, कठवार में जनसंपर्क अभियान के दौरान बोले बलदेव तोमर

वन विभाग टीम ने अवैध खनन करते 4 वाहन किए जब्त, 63 हजार जुर्माना..