in

नेताओं को खुश करने के लिए काम करती है भाजपा, जनता से सरोकार नहीं, नड्डा की रैली के बाद बोले आप नेता मनीष ठाकुर

नेताओं को खुश करने के लिए काम करती है भाजपा, जनता से सरोकार नहीं, नड्डा की रैली के बाद बोले आप नेता मनीष ठाकुर

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और स्थानीय नेता मनीष ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी के दौरे को लेकर प्रदेश सरकार ने जमकर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है।

इस दौरान स्थानीय मंत्री ने सभी विभागों के अधिकारियों, महिला मंडलों, आशा वर्करों को राजनैतिक दबाव में भीड़ इकट्ठी करने का लक्ष्य दिया था।

आप नेता ने कहा कि लेकिन फिर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटा पाए। सरकारी संसाधनों का पूरी तरह से नड्डा जी के कार्यक्रम को सफल बनाने का भरसक प्रयास किया गया फिर भी निराशा हाथ लगी। कहने को तो रैली पांवटा साहिब विधानसभा की थी लेकिन इसमें जिला और प्रदेश भर से लोगों को लाया गया था। लेकिन फिर भी रैली असफल साबित हुई।

मनीष ठाकुर ने कहा कि पांवटा साहिब में सिर्फ और सिर्फ सड़कों का काम ये सरकार तब करती है जब कोई सरकार का बड़ा नेता पांवटा साहिब आता है। इसका ताजा उदाहरण इस दौरे में देखने को मिला है।

Holi-2
Holi-2

पांवटा साहिब की जनता बद्रीपुर तरुवाला रोड के गड्डों से पिछले कई वर्षों से परेशान थी और आने जाने वालों को इस सड़क पर कई तरह की परेशानी रहती थी लेकिन जैसे ही नड्डा जी का कार्यक्रम तय हुआ सड़क रातों रात ठीक कर दी गई।

इससे पहले भी जब मुख्यमंत्री का पांवटा का दौरा हुआ उसमें भी रातों रात सड़कों को ठीक किया गया। जो इस बात को दर्शाती है कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ बड़े नेताओं को खुश करने के लिए ही दिखावे का कार्य करती है जबकि जनता पिछले कई वर्षों से इनकी जनविरोधी नीतियों से परेशान हो चुकी है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

जिसका परिणाम आज नड्डा जी के असफल कार्यक्रम से प्रतीत होता है। लोगों का विश्वास भाजपा सरकार से उठ चुका है स्थानीय मंत्री लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में नाकाम साबित हुए है।

अब ऊर्जा मंत्री जितनी ताकत लगा ले आगामी समय में उनको बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ेगा। आज भाजपा में गुटबाजी चरम पर पहुंच चुकी है उनकी पार्टी के नेता उनके खिलाफ सरेआम मंच पर आकर उनकी खिलाफत कर रहे है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

सुखराम चौधरी की पीठ थपथपा गए जेपी नड्डा, कहा-इशारा समझें और आने वाले चुनाव में रखें ध्यान

जेपी नड्डा ने गुरुद्वारा पांवटा साहिब में शीश निवाया, विश्व शांति और देश की तरक्की के लिए की प्रार्थना…