in

पत्नी की हत्या कर खुद पंखे से झूल गया पति, दो मासूम बेटियों को छोड़ा पड़ोसी के घर, और फिर…

पत्नी की हत्या कर खुद पंखे से झूल गया पति, दो मासूम बेटियों को छोड़ा पड़ोसी के घर, और फिर…

 

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली महिला की गला रेत कर हत्या कर पति ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

BKD School
BKD School

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यूपी के सुल्तानपुर जिले के कमलपुर पिकार गांव का रिंकू तिवारी अपनी पत्नी प्रिया के साथ बद्दी की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के फेस दो कमरा नंबर 376 में रहता था।

बता दें की इनकी दो बेटियां एक छह और दूसरी चार साल की हैं। मृतक रिंकू तिवारी फाइनांस का काम करता था। मृतका प्रिया ने अपनी दोनों बेटियों को अपने पड़ोसी गुलशन मेहता के घर में यह कह कर छोड़ दिया कि वह उन्हें 5 बजे लेने आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

गुलशन मेहता और पत्नी ने कही बाहर जाना था जिस कारण वह बार बार प्रिया को फोन कर रहे थे लेकिन प्रिया से कोई कांटेक्ट नहीं हो रहा था। बहुत समय बीत जाने के बाद वह प्रिया के कमरे में चले गए। जहां उन्होंने पाया की रिंकू फंदे से लटका हुआ है, जबकि प्रिय मृत हालत में फर्श पर पड़ी थी, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

वहीं, डीएसपी नवदीप सिंह और थाना प्रभारी दया राम ठाकुर ने घटना स्थल का जायजा लिया। जिसके बाद डीएसपी ने कहा की प्रारंभिक जांच के अनुसार मामला हत्या का लग रहा है।

ऐसा माना जा रहा है की पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली है। जबकि पति के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। सारे मामले की सूचना महिला के पिता को दे दी गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

रन फॉर यूनिटी में शामिल हुआ द स्कॉलर्स होम स्कूल, देश की एकता और अखंडता के लिए लगाई दौड़

अलर्ट: पांवटा साहिब में 12 से 14 आयु वर्ग के लिए यहां होगा कॉविड-19 टीकाकरण